पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार, बरौनी थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Tonk/(ओम प्रकाश शर्मा)। टोंक के बरौनी थानांतर्गत ग्राम बोरखंडी (Village Borkhandi) में अपनी पत्नी की हत्या (Wife murder) कर फरार हुए पति शिवराज को पुलिस ने बनास नदी (Banas River) की पुलिया के पास से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस हत्या के आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

बरौनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि बीते दिन शिवराज शराब के नशे में अपने घर पहुचा। जहां उसने अपनी सोई हुई पत्नी रोशनी पर किसी धारधार हथियार से सर पर वार कर दिया। जिससे उसकी पत्नी रोशनी की मौत हो गई। पत्नी को मौत के घाट उतार कर आरोपी शिवराज मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मृतका के पिता रामकल्याण को लगी। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर बरौनी थाना पुलिस पहंची। मृतका के पिता रामकल्याण ने अपने दामाद शिवराज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की गई।

मौके से एफएसएल टीम ने साक्ष्य भी जुटाएं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने आज आरोपी शिवराज को बनास नदी पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लिया है। आरोपी से हत्या के समय इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद करने में जुटी है।

News Topic :Tonk,Village Borkhandi,Wife murder,Banas River,Arrested