पटाखे चलाने की बात को लेकर खूनी संघर्ष, 4 जनें घायल

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। पटाखे चलाने की बात को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में 4 जनें गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सआदत अस्प्ताल में लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना के छोटा तख्ता क्षेत्र में दो पक्ष आपस मे भीड़ गए। पूरा विवाद पटाखे चलाने को लेकर उपजा था।

देखते ही देखते दोनो पक्षों ने धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। हमले में एक पक्ष के सत्यनारायण बंसल ,सुशील बंसल व दूसरे पक्ष के सुरेश सोनी व सुभम सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सआदत अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस अस्प्ताल पहुची। जहां दोनो पक्षों के बयान दर्ज किए गए है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Previous articleजौन एलिया : एक अजब गज़ब शायर 🥀
Next articleMukesh Ambani plans to develop Stock Park estate in England as a sports resort.
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।