People of Tonk are paying the price for making Pilot an MLA - Rajendra Rathore
टोंक राजस्थान

टोंक के लोग पायलट को विधायक बनाने का भुगत रहे खामियाजा-राजेन्द्र राठौड़

Tonk News /पीपलू /रवि विजयवर्गीय । भाजपा उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर का बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा मंडल पीपलू द्वारा जयपुर से रामगंजमंडी (कोटा) जाते समय सोहेला बायपास पर स्वागत किया गया। सोहेला में भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नरेंद्रसिंह जयसिंहपुरा, भाजपा जिला महामंत्री प्रभु बाडोलिया, अध्यक्ष दशरथसिंह राजावत, एबीवीपी नगर अध्यक्ष रामकल्याण प्रजापत, गहलोद मंडल अध्यक्ष राजेश जांगिड़ के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ तलवार भेंट करते हुए स्वागत किया गया।

इस दौरान राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए गहलोत-पायलट विवाद को लेकर टिप्पणी की। कहा कि दोनों नेताओं की कुर्सी की लड़ाई का सबसे ज्यादा खामियाजा टोंक के लोगों को ही भुगतना पड़ा है। पायलट के यहां से विधायक चुने जाने पर लोगों को ऐतिहासिक विकास कार्यों की उम्मीद थी।

वहीं आज पायलट का यह क्षेत्र विकास कार्यों की दृष्टि से पूरी तरह उपेक्षित हो गया है। राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव 2023 में विजय का संकल्प दिलाया। भाजपा में आगामी विधानसभा चुनाव के नेतृत्व पर बोले कि पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भाजपा राजस्थान में चुनाव लड़ेगी और सफलता हासिल करेगी।

पत्रकारों से बात करते हुए राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के चार साल का शासन विफलताओं से भरा रहा है। सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। राठौड़ ने कहा कि पेपर लीक पर सरकार ने भले ही एक्ट बना दिया हो, लेकिन पेपर लीक का सिलसिला लगातार बना हुआ है।

राठौड़ ने मुख्यमंत्री गहलोत व टोंक विधायक सचिन पायलट के बीच चल रही कुर्सी की लड़ाई पर भी टिप्पणी की। राठौड़ नें प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के दावों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा बताया। कहा कि इस बार भाजपा की जीत सुनिश्चित है।

इस मौके पीपलू युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष दशरथसिंह, महामंत्री सचिन मेहरा, नितीश लक्षकार, सूर्यप्रकाश योगी, जीतराम, रामबाबू, रामकल्याण प्रजापत, राजू सैनी, सियाराम योगी, राजू सैनी, सूरज चौधरी आदि मौजूद रहे।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.