कर्नल बैंसला की अस्थियों के स्वागत में उमड़े लोग,शिक्षित और कर्ज मुक्त समाज के मिशन को आगे बढ़ाने का लिया संकल्प

Reporters Dainik Reporters
2 Min Read

टोंक / पीपलू (ओपी शर्मा)| कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन कलश यात्रा सोहेला, बरोनी, मोटूका पहुंचने पर लोगों ने स्वागत किया।कर्नल बैंसला की अस्थियों के स्वागत में उमड़े लोग,शिक्षित और कर्ज मुक्त समाज के मिशन को आगे बढ़ाने का लिया संकल्प

गुर्जर नेता और आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के निधन के बाद प्रदेश में उनकी अस्थि विसर्जन कलश यात्रा निकाली जा रही है। अस्थि विसर्जन कलश यात्रा शनिवार दोपहर को सोहेला पहुंची। इस अवसर पर हजारों लोगों ने कर्नल बैंसला के अस्थि कलश पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया। वहीं, कर्नल बैंसला के मिशन को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।

अस्थि विसर्जन कलश यात्रा के पहुंचने पर स्वागत में उमड़ा जनसमूह।

सोहेला बस स्टैंड पर गुर्जर समाज के लोग एकत्रित हुए और यात्रा की आगवानी की। पुष्प वर्षा कर यात्रा का भव्य अभिनंदन किया। युवाओं ने कर्नल बैंसला अमर रहे, कर्नल तेरी नेक कमाई तूने सोती कोम जगाई, अच्छा स्वास्थ्य अच्छी शिक्षा, पढ़ी लिखी मां कर्ज मुक्त समाज के जमकर नारे लगाए। यात्रा में बाइक रैली फिर डीजे पर उत्साही युवा अस्थि विसर्जन रथ के पीछे गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति अध्यक्ष विजय बैंसला, जोधपुरिया देव नारायण मंदिर ट्रष्ट सुरज्ञान गुर्जकर्नल बैंसला की झांकियां और समाज के हजारों लोग साथ में चल रहे थे।

अस्थि विसर्जन कलश यात्रा का जगह-जगह सर्व समाज, सामाजिक संगठन, शिक्षण संस्थान की ओर से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।विजय बैसला ने समाज के लोगों से 12 सितंबर को बड़ी संख्या में पुष्कर में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान किया।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.