सड़क दुघर्टना में बाइक की आमने सामने की टक्कर से एक की हुई मौत, एक गंभीर रूप से हुआ घायल,

Car became Yamraj, 4 people of same family including innocent died

उनियारा/ अशोक कुमार सैनी ।उनियारा उपखंड क्षेत्र के ग्राम हुकमपुरा निवासी अभिषेक सैनी (माली) उम्र 28 पुत्र प्रकाश चंद सैनी की हिंडौली थाना क्षेत्र में एक सड़क दुघर्टना में मौत हो गई तथा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी अनुसार अभिषेक झालावाड़ क्षेत्र में मजदूरी कर वापिस जयपुर बाइक से अपने साथी के साथ लौट रहा था। इसी दौरान हिंडौली थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार ने सामने से उसकी बाइक के टक्कर मार दी।

जिसके कारण अभिशेक सैनी (माली)की मौके पर ही मौत हो गई और उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने इसकी सूचना हिंडौली थाना पुलिस को दी। 

जिस पर हिंडौली थानाधिकारी मुकेश मीणा मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस को मृतक की पहचान उसके पास मिले कागजातों से हुई। इसी के आधार पर मृतक के परिजनों को सूचना दी गई।जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस द्वारा इस मामले में अनुसंधान जारी है।

मजदूरी कर जीवन यापन करता था मृतक –

मृतक अभिशेक सैनी जयपुर में मजदूरी इत्यादि कर अपने परिवार का लालन पालन करता था। लेकिन आवश्यक कार्य होने के चलते हुए झालावाड़ काम करने के लिए चला गया था। वहां से वापिस लौटते समय शनिवार सुबह हिंडौली थाना क्षेत्र में एक सड़क दुघर्टना में उसकी मौत हो गई।

जिसके कारण एक पुत्र तथा पुत्री के सिर से पिता का साया उठ गया। वहीं अचानक दुर्घटना में अभिशेक की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया तथा पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।