आपत्तिजनक पोस्ट करने पर एक गिरफ्तार, ऑपरेशन शिकंजा के तहत कार्रवाई

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। राजस्थान पुलिस द्वारा ऑपरेशन शिकंजा के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया है। टोंक सीओ सालेह मोहम्मद ने बताया कि सुभाष बाजार निवासी तरुण कुमार जैन पुत्र कमलेश कुमार ने अपनी फेसबूक के जरिये सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के उद्देश्य से आपत्तिजनक पोस्ट की।

जिसको लेकर टोंक पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार एएसपी शुभाष चंद्र मिश्रा व सीओ सालेह मोहम्मद के सुपर विज़न में पुलिस ने तरुण कुमार जैन को गिरफ्तार किया है।

Previous articleजयपुर में जहाजपुर के दो छात्रों की मौत
Next articleबाइक धीरे चलाने की बात को लेकर विवाद, 2 जनों की मौत
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।