नगर सेठ मोईन निजाम आयकर टीम की कार्यवाही के बाद घर से निकले तो स्वागत में उमड़ा जनसैलाब

टोंक। आयकर विभाग की टीम द्वारा पिछले तीन दिनों से टोंक शहर के नामी व्यवसायी के यहां चल रहे आयकर छापे की कार्यवाही के दौरान उनके निवास एवं रिश्तेदारों के निवासों से कार्यवाही होने के बाद नगर सेठ मोईन निजाम के शुक्रवार को टोंक शहर में घर से बाहर निकलते ही लोगों का जन सैलाब स्वागत के लिए उमडा पड़ा और शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद कार्यालय जाते समय शहर के हिन्दू-मुस्लिम वर्ग के लोगों ने उनके साथ इतने बड़े संकट में उनका हौंंसला बढ़ाते हुए उनका जगह जगह मालाएं पहनाकर स्वागत किया ।

लोगों ने उनके समर्थन में नारेबाजी भी की। तीसरे दिन नामी व्यवसायी के निवासों से कार्यवाही के बाद समाचार लिखे जाने तक आयकर विभाग की टीम टोंक शहर के उनके प्रतिष्ठानों व कार्यालय पर सर्च की कार्यवाही में लगी हुई थी।


आयकर विभाग की टीम द्वारा पिछले तीन दिनों से टोंक शहर के नामी व्यवसायी के यहां चल रहे आयकर छापे की कार्यवाही के दौरान उनके निवास एवं रिश्तेदारों के निवासों से कार्यवाही के बाद नगर सेठ मोईन निजाम के शुक्रवार को अपने घर से बाहर निकलते ही उनके समर्थन व दिली मोहब्बत, उनके प्यार की भावना रखते हुए ।

लोगों की जन सेलाब उमड़ा पड़ा और उनके घर से बाहर निकल कर शुक्रवार को मुख्य बाजार में जुलूस के रुप में समर्थक उनके साथ जुम्मे की नमाज के लिए बैगम हट्टों की मस्जिद सुभाष बाजार पहुंचे, इस दौरान रास्ते हिन्दू-मुस्लिम व्यापारियों ने उद्यमी व समाजसेवी, हर दिल अजीज मोईन निजाम का मालाएं पहनाकर जगह जगह स्वागत किया और गले मिलकर उनका आत्मविश्वास बढ़ाते हुए उनके साथ इस संकट में खड़े रहने का भरोसा दिलाया।

सुभाष बाजार पर व्यापारियों, पूर्व सभापति गणेश माहुर आदि ने उनका स्वागत कर उनका हौंसला बढ़ाया। वही जुम्मे की नमाज के बाद मोईन निजाम के मस्जिद से बाहर निकलते हुए काफी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी और फिर से उनके समर्थन में नारेबाजी करते हुए ।

साथ जाने लगे है, इस दौरान कार्यालय जाते समय व्यापार महासंघ के अध्यक्ष मनीष बंसल, महेश बंसल, अशोक बंसल, प्रवीण बंसल, सुंदर बंसल सहित कई व्यापारियों ने उनका मालाएं पहनाकर स्वागत किया और उनके साथ गले मिलकर आयकर विभाग द्वारा डाली गई इतनी बड़ी रेड के संकट के बीच उनका हौंसला बढ़ाया।