टोंक

देवली-उनियारा विधानसभा क्षैत्र के 5 जुलाई को होने वाले मेरा बूथ – मेरा गौरव कार्यक्रम को लेकर किया क्षैत्र दौरा।

पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष रामनारायण मीणा ने उनियारा में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम स्थल का जायजा लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली

अलीगढ़ / उनियारा, (शिवराज मीना)। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर देवली-उनियारा विधानसभा क्षैत्र के मेरा बूथ – मेरा गौरव कार्यक्रम के तहत मंगलवार को राजस्थान विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष रामनारायण मीणा ने उनियारा उपखण्ड क्षैत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर लोगों से जनसंपर्क कर क्षैत्र के कार्यकर्ताओं व लोगों से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की अपील की। साथ ही पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष रामनारायण मीणा ने कांग्रेस पार्टी द्वारा 5 जुलाई को आयोजित होने वाले मेरा बूथ – मेरा गौरव सम्मेलन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये अनवारनगर, श्रीपुरा, पायगा, गलवानियां, सोप, सोलतपुरा, अलीगढ़, खेडली, उनियारा, नाहरा, डाबला आदि गांवों का दौरा कर लोगों से जनसंपर्क लोगों की समस्याओं पर चर्चा कर कार्यक्रम को सफल बनाने पर जोर दिया।
इसी दौरान उन्होंने अनवारनगर में पूर्व सरपंच रामकरण मीणा की धर्मपत्नी, नाहरा गांव में अक्षय व डाबला गांव में गल्ला पटेल जाट की मौत पर उनके शोक संतृप्त परिवार के घर जाकर सांत्वना दी।
वहीं भैरूलाल मीना बलरिया ने भी मेरा बूथ – मेरा गौरव कार्यक्रम को लेकर उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के अलीगढ़, सोलतपुरा, सोप, गलवानियां, पायगा, अनवारनगर, रामनगर, झूण्डवा, खातोली, उनियारा, खोहल्या, कुण्डिया, आसलगांव सहित कई गांवों का दौरा कर लोगों से जनसंपर्क कर क्षैत्र के कार्यकर्ताओं व लोगों से 5 जुलाई के मेरा बूथ-मेरा गौरव कार्यक्रम को सफल बनाकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की अपील की।


जनसंपर्क के इस दौरान पार्षद कमरूद्दीन, राधेश्याम मेरूठा, बंशीलाल मीना, चेतन भट्ट, डूंगरसिंह खोहल्या, पूर्व एनएसयूआई जिलाध्यक्ष रामवतार मीना, पिन्टू साहू, हनुमान पचाली, जुगलकिशोर कोटडी, पूर्व सरपंच मण्डावरा नाथूलाल, प्रभूलाल मेरूठा, वार्ड पंच मुकेश मीणा, विजेन्द्र भगवानपुरा, तेजकरण, कालूराम, जगदीश, हरचंद सोलतपुरा आदि मौजूद थे। इसके बाद शाम को पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष रामनारायण मीणा ने उनियारा के जैन नसिया में 5 जुलाई के कार्यक्रम स्थल का जायजा भी लिया, जहां पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी के उनियारा शहर पदाधिकारियों की बैठक लेकर क्षेत्र के अधिक से अधिक युवाओं को लाने की बात कही।

 

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *