dainikreporters
टोंक

पालिका प्रशासन व भू माफिया से सांठगांठ के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया

 

भरतपुर(राजेन्द्र जती )। कामा कस्बे के पुरोहित मोहल्ला स्थित सरकारी भूमि पर कस्बे के लिए प्रभावशाली भूमाफियाओ द्वारां सोमवार दोपहर को तारकशी कर जबरन कब्जा कर लिया गया मामले की जानकारी मिलने पर नगरपालिका की जेसीबी व अतिक्रमण रोधी दस्ता भी मौके पर पहुंचा लेकिन पालिका प्रशासन व भू माफिया से सांठगांठ होने के चलते थोड़ी देर ड्रामा करने के बाद दस्ता वापस लौट आया.

जिससे नाराज होकर कस्वे वासियों में भारी आक्रोश देखा गया आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय मिश्रा और बजरंग दल के जिला संयोजक रामेश्वर बैसला के नेतृत्व में नगर पालिका कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया गया जिसमें कस्बा के सैकड़ों महिला पुरुष ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

हम आपको बता दें कि कामां कस्बे के पुरोहित मोहल्ला स्थित करोडो रुपए की सरकारी नगरपालिका की भूमि पर अतिक्रमण कर लिया था इस भूमि को वर्ष 2011 में एडीजे डीग वीके आर्य ने
सरकारी संपत्ति मानते हुए कामां तहसीलदार को उक्त भूमि को कब्जेराज लेने व रिसीवर नियुक्त कर दिया था जिस पर कामा तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर उस भूमि को कब्जराजे लेकर सरकारी संपत्ति का बोर्ड लगा दिया था लेकिन अतिक्रमणकारी ने सोमवार को इस बोर्ड को ही उतारकर नष्ट कर दिया और जबरन कब्जा कर लिया।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *