मोदी सरकार का संकल्प, विकसित भारत : अल्का सिंह

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

Tonk News। भाजपा राष्ट्रीय सचिव अल्का सिंह गुर्जर ने बताया कि मोदी सरकार की गारंटी वाला रथ प्रदेश ही हर पंचायत में हर गरीब को स्वावलंबी, आत्मनिर्भर बनाने के लिए घूम रहा है।

पार्टी का कार्यकर्ता इन शिवर में यह सुनिश्चित करने वाला है कि हर गरीब को उसका हक मिले, उसे मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ मिले।

मोदी सरकार की योजनाओं के कारण आज देश में 13000 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए है।

जिला प्रमुख सरोज बंसल ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हर गरीब की चिंता करते हुए, हर वर्ग के व्यक्ति के लिए योजनाएं संचालित की है। आप सभी को इन शिविर में मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ उठाना है और विकसित भारत के संकल्प में सहभागी बनना है।

जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी देश में राम राज्य की स्थापना के लिए गांव गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा लेकर आए है। राम राज्य की स्थापना तभी होगी जब देश के प्रत्येक नागरिक के पास रहने को घर होगा, घर में गैस सिलेंडर होगा, बिजली होगी, नल में जल होगा। हर घर को यह सुविधाएं मिले इसकी चिंता करते हुए यह शिविर आयोजित किए जा रहे है।

कार्यक्रम में भाजपा राष्ट्रीय सचिव अल्का सिंह गुर्जर, टोंक जिला प्रमुख सरोज बंसल, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा, टोंक विधानसभा प्रभारी पंकज वाल्मिकी, जिला महामंत्री प्रभु बाडोलिया, देहात मंडल अध्यक्ष धर्मराज गुर्जर, शिक्षक प्रकोष्ठ प्रदेश सहसंयोजक नीलिमा आमेरा, सरपंच श्रीमती पार्वती चौधरी, रतन लाल चौधरी जी, आईटी जिला संयोजक लोकेश गुप्ता, मीडिया प्रभारी कमलेश यादव, सोशल मीडिया प्रभारी गणेश सैनी, मेहंदवास मंडल अध्यक्ष किशन गोपाल, बरवास मंडल अध्यक्ष रामकिशन गुर्जर, पूर्व शहर मंत्री महावीर तसेरा सहित ग्राम पंचायत बंबोर के ग्राम वासी, प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/