Minister Ashok Chandna celebrated his birthday vigorously in Sachin Pilot's stronghold, took to the streets with his supporters while performing a show of strength, gave a big message
टोंक राजस्थान

मंत्री अशोक चांदना ने सचिन पायलट के गढ़ में जोरदार मनाया जन्मदिन, शक्ति प्रदर्शन करते हुए समर्थकों के साथ सड़को पर उतर कर,दिया बड़ा सन्देश 

टोंक। खेल एवं युवा मामले तथा जनसंपर्क राज्य मंत्री अशोक चांदना का गुरुवार को जन्मदिन के मौके पर जनप्रतिनिधियों और आमजन ने पायलट के गढ़ में कांगेसी ने विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत कर शुभकामनाएं दी।
राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों में भले ही अभी करीब सवा साल का लंबा समय बाकी हो लेकिन इससे पहले ही यहाँ सियासी गहमागहमी शुरू हो गई।

राजस्थान सरकार के खेल मंत्री अशोक चांदना ने अपने जन्मदिन के अवसर पर शक्ति प्रदर्शन करते हुए समर्थकों के साथ सड़को पर उतर कर बड़ा सन्देश दिया है।.चांदना ने आज टोंक विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के गढ़ में अपने समर्थकों के साथ ज़बरदस्त शक्ति प्रदर्शन किया। चांदना का काफिला जयपुर से टोंक के लिए रवाना ओर टोंक सीमा पर पहुंचते ही उनके समर्थकों की सँख्या हज़ारों में पहुंच गई।

टोंक जिले के नेशनल हाइवे 52 पर चांदना क़रीब आधा दर्जन स्थानों पर जबरदस्त स्वागत किया गया। इस दौरान सैंकड़ो की तादाद में उनके समर्थक चांदना के फोटो और बैनर लगी गाड़ियों के साथ उनके जन्मदिन का जश्न मनाते नज़र आए। चांदना के1स्वागत1के चलते नेशनल हाइवे 52 के एक छोर पर काफी समय तक जाम के हालात बने रहे।

वही इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए चांदना ने कहा कि वह चाहते है कि प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर हम खरे उतरे। उन्होंने कहा कि उनका अपने विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम था ऐसे में उनके पुराने साथियों को उनके इस रूट से गुजरने की सूचना मिली इसलिए कार्यक्रम आयोजित किए गए। साथ ही उन्होंने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंहद्वारा प्रदेश सरकार के मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा को लेकर दिए गए बयान पर भी अपना कड़ा एतराज जताते हुए सोच समझ कर बयान देने की नसीहत दी।

वही युवा कॉंग्रेसी नेता इस दौरान ज़िले के बड़े कांग्रेस पदाधिकारियों की गैर मौजूदगी को लेकर खासे निराश नज़र आए।इस अवसर पर रामसिंह मुकुल ब्लॉक अध्यक्ष टोंक ग्रामीण कांग्रेस, सतवीर गुर्जर, अशरफ गुज पार्षद नगर परिषद टोंक, जगदीश लहन, शाहजेब खान, सैयद आतिफ नकवी अध्यक्ष युथ कांग्रेस टोंक, कमलेश गुर्जर, अताउल्लाह खान पार्षद, अरशद चिश्ती, नदीम हसनपुरा, अमित चौधरी, आदिल केपी आदि ने चांदना का स्वागत किया।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/