टोंक में खाद्य लाइसेंस शिविर में 97 व्यापारियों को लाइसेंस आवंटित

liyaquat Ali
2 Min Read

टोंक । खाद्य कारोबार के लिए लाइसेंस एवं रजिस्ट्रेशन शिविर गुरुवार को कार्यालय जिला खाद्य सुरक्षा व औषधि नियंत्रण टोंक में हुआ। शिविर में प्राप्त 274 आवेदन में से 97 व्यापारियों को मौके पर लाइसेंस दिये गए।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एसएस अग्रवाल एवं खाद्य सुरक्षा अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर एवं सुरेश कुमार शर्मा ने लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन वितरित किये। साथ ही, शिविर में मोटे अनाज की उपयोगिता के बारे में भी जानकारी दी।

सीएमएचो ने बताया कि इस दौरान लाइसेंस पंजीकरण के साथ-साथ मोबाईल फूड टेस्टिंग लैब वाहन द्वारा आमजन को सुरक्षित खाद्य पदार्थों के संदर्भ में जागरूक किया गया। खाद्य लाइसेंस शिविर में व्यापारियों को अंगदान करने के लिये प्रोत्साहित किया गया।

सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर की भर्ती आज से

टोंक । भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली एवं ग्लोबल स्किल प्लेसमेंट के सौजन्य और एसएससीआई के संयुक्त तत्वाधान में भर्ती कैंप आयोजित किया जा रहा है।

दस्ता परिषद के भर्ती अधिकारी फैजल खान ने बताया कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के शिक्षित बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार प्रदान करने के लिए सिक्युरिटी स्किल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा 23 फरवरी को पंचायत समिति टोडारायसिंह, 24 को मालपुरा,

25 को निवाई, 26 को देवली, 27 को पीपलू, 28 को उनियारा एवं 29 पंचायत समिति टोंक में प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर का चयन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी अपनी 10वीं एवं 12 वीं की अंकतालिका, दो पासपोर्ट साइज फोटो तथा आधार कार्ड के साथ उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 9528537814 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.