केन्द्र सरकार की आमजन के लिए बनी जन कल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाये -अजीत सिंह मेहता

Tonk News । भाजपा के पूर्व विधायक एवं दोसा प्रभारी अजीत सिंह मेहता ने सभी भाजपा के श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं का आव्हान किया हैं कि वे केन्द्र की मोदी सरकार की आमजन के लिए बनी जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रत्येक गांव एवं ढाणी में रह रहे व्यक्ति तक पहुंचाये ताकि आमजन के लिए बनी कल्याणकारी …

केन्द्र सरकार की आमजन के लिए बनी जन कल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाये -अजीत सिंह मेहता Read More »

June 11, 2020 11:50 am

Tonk News । भाजपा के पूर्व विधायक एवं दोसा प्रभारी अजीत सिंह मेहता ने सभी भाजपा के श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं का आव्हान किया हैं कि वे केन्द्र की मोदी सरकार की आमजन के लिए बनी जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रत्येक गांव एवं ढाणी में रह रहे व्यक्ति तक पहुंचाये ताकि आमजन के लिए बनी कल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाकर लाभान्वित हो सके ।

पूर्व विधायक मेहता ने आज टोंक मंें इस संवाददाता से बातचीत में बोल रहे थे । उन्होने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने जो काम विपक्षी सरकारों ने नही किया वो काम हमारी सरकार ने किया हैं। चाहें वो कश्मीर से धारा 370 हटाने का मामला हों या तलाक का मामला हो या फिर राम मंदिर निर्माण, या गरीबों को निःशुल्क उज्ज्वला गैस देने का मामला हो आदि ऐसे एक से बढकर एक बेमिसाल निर्णय लिये है। इसके अतिरिक्त किसानों के खातों में 2 -2 हजार रू. आर्थिक सहायता के रूप में देने का मामला हों । यह सब केन्द्र की हमारी मोदी सरकार ने जनहित में कल्याणकारी फैसले लिये हैं।

मेहता ने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार के शासन काल 2 के एक वर्ष पूर्ण होने पर सभी मोर्चो पर सफल सरकार बताया । केन्द्र की मोदी सरकार गरीब,बंचितो,किसानों एवं व्यापारियों के हितों को लेकर संकल्पबद्ध हैं। सबके हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है। पूर्व विधायक मेहता ने बताया कि प्रधानमंत्री जन धन योजना के तहत खुले खातों में कोविड -19 के तहत धन राशि डालकर आर्थिक संबल देने का काम किया है। इसी प्रकार किसानों को अब तक 2 किश्तों के रूप में दो दो हजार रू. की धन राशि डालकर देशभर के करोडों किसानों को आर्थिक लाभ पहुंचाने का काम किया है।

उन्होने कोविड 19 के तहत आमजनों से कहा कि सरकार की एडवाजरी का ठीक से पालन करे तथा आवश्यक होने पर ही आमजन अपने घरों से बाहर जाए । क्योंकि यह वैश्विक महामारी हैं इससे बचाव ही सुरक्षा है। मेहता ने कहा कि लॉक डाउन में राज्य सरकार ने सहायता वितरण मे दोगली नीति अपनाई गई जिसे पीड़ित जनता कभी माफ नही करेगी तथा समय आने पर आम जनता माकूल एवं सटीक जबाब देगी ।

पूर्व विधायक मेहता ने कहा कि जहां एक और राज्य सरकार कोविड -19 के तहत बेरोजगारों को नरेगा के तहत रोजगार देकर आर्थिक रूप से संबल बनाने की बात तो कर रही हैं लेकिन मजदूरो के आंकडे उठाकर देखेगंे आैंर गहनता से जांच करेगे पता चलेगा कि राज्य सरकार के अधिकारी कर्मचारियो ने जो श्रमिक 3 साल पहले ही मर चुके उन्हे नरेगा में उपस्थिति दिखा कर भुगतान तक कर दिया ।

जिसका जीता जागता प्रमाण है निवाई पंचायत समिति । जहां अभी तो दो ग्राम पंचायतों में ही मृतकों को रोजगार देने का मामला प्रकाश में आया हैं यदि जांच होतो कई और भी रोचक मामले सामने आए। वही जनप्रतिनिधि बयानों में कहते हैं भ्रष्टाचार बर्दाश्त नही करेगें। फिर बर्दाश्त क्यों किया जा रहा हैं। भ्रष्ट अधिकारियों को क्यो प्रश्रय दिया जा रहा है, इसमे मिलीभगत की बू तो आ रही है। मेहता ने बताया कि भ्रष्टाचार के एक ही तरह के प्रकरणों में अलग अलग निर्णय देना साफतौर पर मिलीभगत को ही दर्शाता है।

मेहता ने भाजपा के कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि वे प्रत्येक शहर एवं गांव गांव एवं ढाणी ढाणी में पहुंचकर केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दे तथा आमजन के कल्याण के लिए बनी केन्द्र की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाकर लाभान्वित हो ।

 

Prev Post

भीलवाड़ा शहर मे पिता-पुत्र पॉजिटिव आए

Next Post

भीलवाड़ा मे कोरोना पॉजिटिव के आपरेशन का मामला, दो चिकित्सक सहित 4 दोषी

Related Post

Latest News

राजस्थान का अगला पायलट होंगे डाॅ जोशी ? सचिन नहीं, आलाकमान झुकेगा या 70 साल पहले का इतिहास दोहराया जा सकता, पढ़े खबर
टोंक के पचेवर ग्राम विकास अधिकरी 15 हज़ार रुपए लेते ट्रेप,पीएम आवास योजना की दूसरी किश्त जारी करने की एवज में मांग रहा था 20 हज़ार की घुस,
राजस्थान कांग्रेस में घमासान-अब गहलोत पर सकंट, ऑब्जर्वर लौटे, गहलोत व सचिन तलब,आलाकमान गहलोत से नाराज

Trending News

भीलवाड़ा में गुटखा व्यापारी का दिनदहाडे अपहरण, 5 करोड़ फिरौती मांगी, 3 हिरासत में 
ब्रश, स्पंज और उंगलियों से लिक्विड फाउंडेशन कैसे लगाएं
आपके जीवन में स्वस्थ कितना जरुरी हैं और आहार क्या है, फायदे और डाइट चार्ट
बोलेरो को ट्रेलर ने मारी टक्कर तीन की मौत दो बच्चों सहित पांच गम्भीर घायल, भीलवाड़ा रैफर

Top News

गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल का बड़ा आरोप, गहलोत को हटाने का षड्यंत्र रच रहे थे माकन, सबूत पेश कर दूंगा
ACB का धमाका - PHED का चीफ इंजीनियर और दलाल 10 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार
जी 6 के विधायकों का गहलोत कैंप पर तीखा हमला, कहा- 'आलाकमान को आंख दिखाने वालों पर हो कार्रवाई'
मंत्री धारीवाल ने माकन के वक्तव्य पर किया पलटवार, माकन और आलाकमान को किया कटघरे में खड़ा
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए आ सकता है नया नाम, कौन, जानें पढ़े ख़बर 
राजस्थान का अगला पायलट होंगे डाॅ जोशी ? सचिन नहीं, आलाकमान झुकेगा या 70 साल पहले का इतिहास दोहराया जा सकता, पढ़े खबर
टोंक के पचेवर ग्राम विकास अधिकरी 15 हज़ार रुपए लेते ट्रेप,पीएम आवास योजना की दूसरी किश्त जारी करने की एवज में मांग रहा था 20 हज़ार की घुस,
राजस्थान कांग्रेस में घमासान-अब गहलोत पर सकंट, ऑब्जर्वर लौटे, गहलोत व सचिन तलब,आलाकमान गहलोत से नाराज
राजस्थान के सियासी घटनाक्रम से नाराज कांग्रेस आलाकमान ने प्रभारी अजय माकन से मांगी रिपोर्ट
टोंक में सड़क हादसे में 4 की मौत, कोटा एलन कोचिंग के छात्र हरिद्वार घूमने निकले थे, बाड़ा तिराहे पर हुआ हादसा