टोंक

कृषि मंडी व्यापारी के साथ हुई लूट व हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए व्यापारियों ने प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

Tonk । व्यापार महासंघ टोंक (Vyapar Mahasangh)की ओर से निवाई के कृषि मंडी व्यापारी (Agricultural market merchant) के साथ हुई लूट व हत्या (Robbery and murder) के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर व्यापारियों ने बड़े कुंए से टोंक कलेक्ट्रेट (Tonk Collectorate) तक रैली निकाल प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया।

महासंघ के अध्यक्ष मनीष कुमार बंसल, महामंत्री आनंद वर्धन बम्ब, कोषाध्यक्ष बालकिशन गर्ग, सूरजमल जैन, पारस मल जैन, सुमित मूमिया, उत्तमचंद जैन, वृदावन भगत, गोपाल सोनी, कुसाल दासोत, प्रकाश सर्राफ, मनोज ऐरन, प्रवीण बंसल, सुंदर बंसल, हीरालाल सोनी, राजेश मंगल, लाला दुसाद, राजू सायवाड़, प्रमोद जैन, अमित बंसल, अमित छामुनिया, पवन बिलासपुरिया, कपिल सिंधी, हरिश बदलानी, पवन सिंधी, रितूराज अग्रवाल, मनोज जैन, भागचंद फूलेता, पूर्व पार्षद मनोज काला, मुकेश मित्तल, सुनील जैन आंडरा, टोनी जैन, महावीर जैन, पवन आंडरा, पुनीत जैन आरटी, धीरज सिंहल, मोनू छामुनिया, मनोज सिंधी, कैलाश नामा, शंकर टिक्कीवाल आदि व्यापारी निवाई के कृषि मंडी व्यापारी के साथ हुई लूट व हत्या के विरोध में दुपहिया वाहनों पर प्रदर्शन करते हुए बड़े कुंए से मुख्य बाजार होते हुए जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया, इसके बाद व्यापारियों ने प्रदर्शन करते हुए पुलिस अधीक्षक के नाम डिप्टी चन्द्रसिंह रावत को ज्ञापन दिया।

व्यापारियों ने दिए ज्ञापन में बताया कि निवाई कृषि मंडी के व्यापारी सत्यनारायण खंडेलवाल फर्म राधेश्याम सत्यनारायण के साथ 18 मार्च को दिन दहाड़े 30 लाख रुपए की लूटपाट व गोलीकांड में की गई हत्या के आरोपियों को 24 घंटे में भी गिरफ्तार नही करने से जिले के व्यापाारियों में गहरा रोष व्याप्त है।

हाल ही में 10 दिन पूर्व राजेन्द्र जैन निवासी आदर्श नगर टोंक के घर पर दिनदहाडे हुई लाखों रुपयों की चोरी की घटना का भी खुलासा करने में पुलिस प्रशासन नाकामयाब रहा है। इन सभी घटनाओं से व्यापारियों में रोष व भय व्याप्त है। उन्होंने मांग की है कि कृषि मंडी व्यापारी के साथ लूट व हत्या के प्रकरण में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएं, अन्यथा जिले के व्यापारियों को आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

News Topic : Vyapar Mahasangh, Agricultural market merchant ,Tonk Collectorate , Tonk Collectorate ,

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।