टोंक

जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने व मारपीट सहित अन्य धाराओं में बिजली विभाग के जेईएन व कर्मचारियों पर मामला दर्ज

Tonk(फ़िरोज़ उस्मानी)। बिजली के बिल की बकाया राशि को लेकर हुए बिजली विभाग (Electricity Department) की टीम व कांस्टेबल (Constable) के बीच हुए विवाद के मामले में कांस्टेबल पक्ष की और से भी जेईएन (JEN) सहित कर्मचारियों के खिलाफ जाति सूचक शब्दों से अपमानित कर जबरन घर मे घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट सहित कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है।

सदर थानाधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि सदर थाना पुलिस में तैनात पुलिस कांस्टेबल मुकेश कुमार बेरवा की और से अन्नपूर्णा क्षेत्र निवासी किरण देवी ने मामला दर्ज कराया कि कल दोपहर बाद बिजली विभाग के जेईएन हनुमान चौधरी सहित कई कर्मचारी उसके घर मे जबरन घुस आए। तथा गाली गलौच कर जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। जब घर के लोगों ने इसका विरोध किया तो घर की महिलाओं के साथ भी बदसलूकी कर मारपीट की गई।

दरअसल कल बिजली विभाग के जेईएन हनुमान चौधरी की और से भी सदर थाना पुलिस कांस्टेबल मुकेश कुमार बेरवा के खिलाफ सदर थाना में मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया था, मामले के अनुसार जेईएन हनुमान चौधरी ने आरोप लगाया था कि जब वो कांस्टेबल के घर बिजली के बिल का बकाया लेने अपनी टीम के साथ गए थे। इस दौरान कांस्टेबल ने उनके साथ लाठी व पत्थरों से हमला कर दिया। दोनो पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया था। पुलिस ने दोनों और से मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

News Topic : Tonk,Electricity Department,Constable,JEN

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम