टोंक – सवाई माधोपुर लोकसभा सीट के टिकट घोषणा से पहले उठा स्थानीय प्रत्याशी का मुद्दा

Sameer Ur Rehman

टोंक। टोंक – सवाई माधोपुर लोकसभा ( Tonk Sawai Madhopur Lok Sabha ) भाजपा के मुख्य कार्यकर्ताओं की बैठक कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरूप शिवम् मैरिज गार्डन में आहूत की गई। जिसमें पूर्व न्यायाधीश राजेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के अनुसार अब की बार 400 पार और प्रधानमंत्री के द्वारा जारी की गई कल्याणकारी योजना के बारे में एवं उपलब्धियां के बारे में विस्तृत रूप में चर्चा की गई और निर्णय किया गया ।

इन सारी योजनाओं को घर-घर तक कार्यकर्ताओं द्वारा पहुंचाया जाए। बैठक में पूर्व विधायक एवं प्रदेश प्रवक्ता अजीत सिंह मेहता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी द्वारा गरीब कल्याणकारी योजनाएं उज्जवला गैस योजनाएं पीएम आवास योजना एवं जनधन योजना के बारे में विस्तृत रूपसे जानकारी बताई।

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में राज्य सफाई आयोग के पूर्व सदस्य दीपक संगत ने बताया कि कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप स्थानीय कार्यकर्ता को ही टिकट मिले लोकसभा चुनाव प्रत्याशी के रूप में स्थानीय कार्यकर्ता जो टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा से हो उसका चयन करें।

पूर्व प्रधान खेमराज मीणा ने बताया कि पार्टी किसी भी कार्यकर्ता को किसी भी जाति के कार्यकर्ता को लोकसभा से प्रत्याशी बनाएं क्योंकि स्थानीय कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप इस बार टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा से स्थानीय प्रत्याशी का चयन हो बाहरी प्रत्याशी को किसी भी प्रकार से स्वीकार नहीं किया जाएगा यह आम कार्यकर्ताओं की भावना है बैठक में सभी ने स्थानीयप्रत्याशी का चयन हो बाहरी प्रत्याशी को किसी भी प्रकार से स्वीकार नहीं किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान बिरधि चंद गुर्जर विष्णु मामा रामबाबू गुप्ता सीताराम चावला सतनारायण सोरन विजय सिंह अंकित शर्मा बाबूलाल गुलसरिया मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र जैन मनोज चौधरी कमलेश सिंगोदिया गुड्डू चावला रमेशगढ़वाल रामजस चौधरी जुगनू शर्मा विष्णु चावल गिरधारी नगवाल भवानी सैनी पंकज सैनी नरेंद्र अजमेर शिवराज चावला पार्षद मनोज वाल्मीकि रामजसचौधरी महेंद्र चौधरी पुष्पेंद्र जैन अनिल शर्मा बुद्धिप्रकाश चौधरी चेतन जैन प्रधान काबरा बद्री यादव राधा किशन यादव कैलाश चावला सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/