टोंक राजस्थान

टोंक में 66वीं जिला स्तरीय छात्र छात्रा 14 वर्ष क्रिकेट व टेनिस प्रतियोगिता का उदघाटन

टोंक। टोंक शहर के आदर्श नगर स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल(डीपीएस) टोंक में 66वीं जिला स्तरीय छात्र छात्रा 14 वर्ष क्रिकेट व टेनिस प्रतियोगिता का उदघाटन हुआ।

दिल्ली पब्लिक स्कूल(डीपीएस) टोंक में 66वीं जिला स्तरीय छात्र छात्रा 14 वर्ष क्रिकेट व टेनिस प्रतियोगिता के उदघाटन समारोह में मुख्य अतिथि नगर परिषद सभापति एवं विशिष्ठ अतिथि पार्षद सुनील बंसल, पं. शैलेन्द्र शर्मा, पूर्व सीआर फौजूराम मीणा ने विधिवत रुप से प्रतियोगिता का उदघाटन किया और अतिथियों ने खिलाडिय़ों को खेल को खेल की भावना से खेलने का आव्हान किया। सभापति अली ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेले।

उन्होने कहा कि खेल में हार से निराश नहीं होना चाहिये। एक सिक्के के दो पहलू होते है, और जीत होने पर और अधिक मेहनत करनी चाहिए। इस मौके पर शाला स्टाफ सहित क्रिकेट व टेनिस प्रतियोगिता के प्रतिभागी खिलाड़ी मौजूद थे।

सडक़ निर्माण कार्य में बाधा में पैदा होने का मामला,सभापति ने समझाईश कर सडक़ निर्माण कार्य शुरु कराया

टोंक, (नि.स.)। शहर के सिविल लाईन- मामू भांजा रोड पर चल रहे सडक़ निर्माण कार्य में बाधा में पैदा होने के मामले में सभापति अली अहमद ने मौके पर पहुंंच कर लोगों से समझाईश कर सडक़ निर्माण कार्य शुरु कराया।

नगर परिषद सभापति अली अहमद ने रविवार को सिविल लाईन, मामू भांजा रोड पर चल रहे सडक़ निर्माण कार्य को लेकर कुछ लोगो द्वारा आपत्ति जताई जाने पर रोड़ कार्य बाधा पैदा होने पर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। जिस पर सभापति अली अहमद ने स्थानीय लोगो से समझाइश की गई और पुन: सडक़ निर्माण कार्य को शुरू करवाया गया ।

इस दौरान साथ में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता दीन मोहम्मद, पीडब्ल्यूडी एईएन व जेईएन, पार्षद रामदेव गुर्जर, शैलेंद्र शर्मा, पार्षद राहुल सैनी आदि लोग मौजूद रहे।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.