किसान सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब, भीड़ देख गदगद हुए- पूर्व सांसद मिठालाल

निवाई। (विनोद सांखला) गुरुवार को टोंक जिले की अलीगढ़ तहसील के ग्राम बामनिया में भारतीय युवा शक्ति पार्टी की किसान रैली में टोंक जिले से कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। पूरे शहर अलीगढ़ में रैली स्थल तक पहुंचने के लिए लोगों में आपाधापी मची रही। वहीं रैली के दौरान प्रशासन द्वारा पूरी मुस्तैदी के साथ पुलिस पदाधिकारी चौकसी बरत रहे थे। जहां रामसिंह खटाणा, कुलदीप गुर्जर, हनुमान , मुकेश घास, खेमराज मीणा पचालाने राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठालाल जैन को गुलदस्ता देकर अगुवानी की। मिठालाल जैन के साथ राष्ट्रीय महासचिव डॉ. सीमा सिंह, प्रदेशाध्यक्ष मुरली गुर्जर, प्रदेश उपाध्यक्ष रुपसिंह डोई, एसटी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष विरधीचन्द मीणा साथ रहे ।

इस दौरान अलीगढ़ से आए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाल रखी थी। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठालाल जैन का सीधे सभा स्थल पहुंचे जहां पार्टी नेताओं ने जैन का स्वागत किया।

किसान सम्मेलन सभा स्थल पर बड़ी संख्या में लोग बैठ कर किसान सम्मेलन में आए नेताओं का भाषण सुना। सभा मंच के आगे महिलाओं की उपस्थिति काफी अच्छी थी।

सभा के दौरान भारतीय युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं द्वारा अलीगढ़ के बामनिया एरिया में जैन का प्रवेश करने पर प्रशासन ने बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जैन के सामने बढ़ते भीड़ व हो-हल्ला को देखते हुए किसान सम्मेलन मंच को चारों ओर से पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर रखी थी। बड़ी संख्या में पुलिस जवान मुस्तैद थे।

किसान सम्मेलन के मुख्यातिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष मीठालाल जैन पूर्व सांसद पाली ने किसान सम्मेलन को सम्भोधित करते हुए कहा राजस्थान के स्वाभिमान की रक्षा के लिए जनता को मजबूत करने के लिए तीसरा मोर्चा बनाया है ।
किसान भाईयो की संख्या देख मिठालाल जैन ने कहा अब जनता दोनों पार्टियों को जान चूँकि है अबकि बार परिवर्तन चाहती है ।

युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मुरलीराम गुर्जर ने बाजेपी व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा जनता को दोनों सरकारें पागलपन से ना देखे अब जनता हिसाब मागती है 70 साल का ।
सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव

ड़ा सीमा सिंह ने महिला सुरक्षा पर सरकार को घेरा ।

प्रदेश उपाध्यक्ष रूपसिहं ड़ोई ने मंच संचालन करते हुऐ कहा ना बीजेपी ना कांग्रेस अबकि बार मिठालाल