In-charge Secretary-District Collector visited Uniyara subdivision area, gave guidelines to the officers of the concerned department
टोंक राजस्थान

प्रभारी सचिव-जिला कलेक्टर ने उनियारा उपखंड क्षेत्र का किया दौरा,संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

उनियारा/ अशोक कुमार सैनी । उनियारा उपखंड क्षेत्र के दौरे प्रभारी सचिव संदीप वर्मा- जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल रहे!निरीक्षण के दौरान पलाई – श्योराजपुरा पंचायत के अंतर्गत हुए विकास कार्यों, उनियारा में इंदिरा गांधी रसोई घर,देवनारायण छात्रावास,आंगनबाड़ी केंद्र,अमरूद उधान,कल्पतरु पावर प्लांट सहित अन्य का जायजा लिया।इस दौरान संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के मौके पर ही दिशा निर्देश दिया।

प्रभारी सचिव तथा जिला कलेक्टर सहित अधिकारी चतरपुरा में आमजनों की तरह किचड़ से बचते हुए निकलते आए नजर-

पंचायत पलाई के चतरपुरा में निरीक्षण के दौरान प्रभारी सचिव संदीप वर्मा -जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल सहित अन्य विभाग के अधिकारी गाँव में मचे हुए किचडे से आमजनों की तरह बचते हुए नजर आए।

वही वहाँ पर विधमान बिसलपुर पेयजल अवैध कनेक्शन को हटाने तथा किचड़ से लोगों को निजात दिलाने के लिए सबंधित अधिकारियों को मौके पर ही दिशा निर्देश दिए।

उनियारा में आंगनबाड़ी केंद्र परिसर में शोचालय को देखते हुए आश्चर्य चकित देखे गए –

प्रभारी सचिव – जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल आंगनबाड़ी केंद्र परिसर में स्थित शौचालय को देखते हुए आश्चर्य नजर आएं। इस दौरान संबंधित विभाग अधिकारियों,आंगनबाड़ी सीडीपीओं गरिमा तथा कर्मचारियों से विस्तार रूप से जानकारी प्राप्त की।

इस अवसर पर आंगनबाड़ी केंद्र में कार्यरत कर्मचारियों ने शौचालय के नहीं होने से हो रही परेशानियों से अवगत कराया! जिस पर जिला कलेक्टर ने समस्याओं का समाधान करने के संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

पलाई खेल मैदान का विकास बारिश पानी की कंडीशन के अनुसार करने के दिए दिशा निर्देश –

पलाई में खेल मैदान के निरीक्षण के दौरान स्कूल खेल मैदान का विकास बारिश पानी की कंडीशन के अनुसार करने के दिशा निर्देश मौके पर संबंधित विभाग अधिकारियों को दिए! ताकि खेल मैदान का विकास ऐसा हो जिससे खिलाड़ियों के सामने किसी तरह की समस्या का आलम नहीं बने।

उनियारा उपखंड क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान उनियारा उपखंड अधिकारी नेहा मिश्रा, तहसीलदार सुनीता चौधरी सहित अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.