टोंक राजस्थान

बजरी ट्रक ऑपरेटरों यूनियन की सोहेला मिर्च मण्डी मे बैठक का आयोजन 

पीपलू (ओपी शर्मा) बजरी ट्रक ऑपरेटरों की रविवार को यूनियन के नेता अजय चौधरी एंव जयपुर अध्यक्ष जसवंत मीणा के नेतृत्व में रविवार को सोयला मिर्च मण्डी मे बैठक आयोजित की गई। जिसमे बजरी लीज धारको की मनमानी एंव अवेध परिवहन वसूली के खिलाफ रोष जताते हुये भविष्य में ओवरलोड बजरी नही ले जाने का निर्णय लिया गया।

प्रदेश भर से सोयला पहुचे ट्रक यूनियन ऑपरेटरो से युनियन के नेताओ ने चर्चा में बताया कि टोंक सहित राज्य भर में बजरीलीजधारक आपरेटरो को जबरन बजरी ओवरलोड भरने पर मजबूर कर रहे है।

जहा रास्ते में पुलिस, परिवहन व माईनिंग द्वारा अवैध वसूली का ट्रक आपरेटरो को शिकार होना पड रहा है। बैठक में यूनियन के नेताओ ने वर्ष 2012 से स्ंवयभू प्रदेशाध्यक्ष बनकर घूम रहे प्रदेशाध्यक्ष नवीन शर्मा पर ट्रक आपरेटरो का शोषण करने, चन्दे की राशी का हिसाब सार्वजनिक नही करने तथा युनियन के १० साल में भी चुनाव नही करवाने का आरोप लगाया है।

बैठक के बादं काफी संख्या में ट्रक आपरेटर बरोनी रायल्टी नाके पर धरने पर बैठ गये। जिन्होने मांग की है कि आपरेटर्स को बजरी ओवरलोड भरने पर लीज धारको द्वारा दबाव बनाया जा रहा है, जिसे अब सहन नही किया जायेगा।

धरने की सूचना पर वृताधिकारी इन्दू लोदी व बरोनी पुलिस मोके पर पहुची तथा  से समझाईस के प्रयास शुरू किये। काफी समय के बाद पीपलू वृताधिकारी इन्दू लोदी ने मागें पूरी करवाने का आसवासन देकर धरने पर बैठे यूनियन वालों को शांत कर धरना समाप्त करवाया।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.