Chief Minister of Rajasthan Gaurav Yatra to be completed before the arrival of the work- Ajit Singh Mehta
टोंक राजनीति

राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के टोंक आगमन से पहले हो कार्य पूर्ण-अजीत सिंह मेहता

 

शहर की क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिए निर्देश

 

टोंक । मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा आगामी 27 सितम्बर को टोंक पहुचेगी। यात्रा की पूर्व तैयारियों को लेकर विधायक अजीत सिंह मेहता ने आज नगर परिषद, सार्वजनिक निर्माण विभाग, कृषि विपणन बोर्ड एवं आरयूडीआईपी के अधिकारियों के साथ शहर की विभिन्न सड़कों का निरीक्षण किया एवं संबंधित अधिकारियों को 27 सितंबर से पूर्व सभी सड़कों का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

विधायक अजीत सिंह मेहता ने शहर की क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों को बताया कि कृषि विपणन बोर्ड द्वारा 87 लाख रुपए की लागत से रिलायंस पेट्रोल पंप से फल सब्जी मंडी तक 5 मीटर चौड़ी सीसी सड़क का निर्माण कार्य इसी सप्ताह में शुरू करवा दिया जाएगा।

विधायक मेहता ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा पुराना बस स्टैंड से पंचकुइयां दरवाजा, चतुर्भुज तालाब होते हुये नसियां के बालाजी, जैन नसिया तक 3 करोड़ 91 लाख रुपए की लागत से सीसी सड़क का निर्माण करवाया जाएगा। ये निर्माण कार्य सीवरेज लाइन का काम पूरा होते ही शुरू करवा दिया जाएगा।

विधायक मेहता ने बताया कि शहरी गौरव पथ के तहत 2.50 करोड़ रुपये की लागत से जयपुर अंडरपास से इंदिरा गांधी सर्कल तक सीसी सड़क का कार्य, नगर परिषद द्वारा इंदिरा गांधी सर्किल से पटेल सर्किल तक एक करोड़ लागत से डामरयुक्त सड़क का निर्माण एवं बस स्टैंड से बमोर रोड अंडरपास तक 50 लाख रुपए की लागत से डामरयुक्त सड़क का निर्माण कार्य करवाया जाएगा।

विधायक मेहता ने निरीक्षण के बाद मौके पर मौजूद नगर परिषद आयुक्त सीमा चौधरी, कृषि विपणन बोर्ड के अधिशासी अभियंता गोपाल मीणा, आरयूडीआईपी के अधीक्षण अभियंता अशोक जैन, सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता हरीश आहूजा को निर्देश दिये कि उक्त सभी कार्य मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा के टोंक आगमन से पूर्व पूरा करने की सुनिश्चतता करे।

इस दौरान बरवास सरपंच हनुमान प्रसाद बैरवा, बद्री यादव, मनोनीत पार्षद पंकज महावर, पार्षद शेलेन्द्र जैन, बलवंत मराठा, तारिक अजीज, जयनारायण वर्मा, सहित कई कार्यकर्ता भी विधायक मेहता के साथ थे।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *