Forest Guard Direct Recruitment Exam on 12th and 13th November
टोंक राजस्थान

वन रक्षक सीधी भर्ती परीक्षा 12 एवं 13 नवम्बर को

टोंक। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, द्वारा टोंक जिले में 12 व 13 नवम्बर को जिला मुख्यालय पर वनरक्षक सीधी भर्ती परीक्षा दो पारियों में प्रातः 10 से 12 एवं अपरान्ह 2ः30 से 4ः30 बजे तक आयोजित की जाएगी।

उक्त भर्ती परीक्षा को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट चिन्मयी गोपाल ने सभी जिला स्तरीय, ब्लॉक स्तरीय एवं अन्य अधिकारी तथा कर्मचारीयों को निर्देशित किया है कि व सक्षम अधिकारी की अनुमति के बिना अपना मुख्यालय नहीं छोड़ेगे। साथ ही सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने मोबाईल को चालू रखेंगे तथा सम्बन्धित अधिकारी के संपर्क में रहंेगे।

वनरक्षक सीधी भर्ती परीक्षा के लिए नियंत्रण कक्ष स्थापित

टोंक। अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने वन रक्षक भर्ती परीक्षा के सफल संचालन के लिए जिला मुख्यालय पर कार्यालय जिला मजिस्ट्रेट टोंक में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। जिसके दूरभाष नंबर 01432-245433 है। उन्होंने कृषि सांख्यिकी विभाग टोंक के सहायक निदेशक सुगर सिंह मीणा, मोबाईल नंबर 9414657160 को नियंत्रण कक्ष का प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया हैं।

 

श्री वीर तेजाजी महाराज के नाम पर प्रदेश सरकार में बोर्ड का गठन किया जाये – सचिन पायलट

 

उन्होंने बताया कि नियंत्रण कक्ष 10 से 13 नवम्बर को प्रातः 9ः30 से सायं 6ः00 बजे तक परीक्षा समाप्त होने तथा परीक्षा सामग्री कंट्रोल रूम में एकत्रित होने व गोपनीय सामग्री बोर्ड कार्यालय के लिए प्रस्थान होने तक प्रभावी रहेगा।

नालसा मेगा विधिक जागरूकता कार्यक्रम आज

टोंक । राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण, नई दिल्ली एवं सदस्य सचिव राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, जयपुर के निर्देशों के तहत शनिवार, 5 नवम्बर, को सायं 4.30 बजे नालसा मेगा विधिक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन कलेक्ट्रेट परिसर टोंक में किया जाएगा। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण टोंक की सचिव ने बताया कि कार्यक्रम में टोंक जिले के निवासियों को केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा विभिन्न विभागों के माध्यम से संचालित की जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मौके पर ही दिया जाएगा

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/