Tuesday, January 31, 2023

टोंक में बरातियों और हॉस्टल के छात्रों में जमकर मारपीट,पुलिस ने समझाईश से मामला शांत कराकर बरात को रवाना किया

टोंक।  जिला मुख्यालय पर बरातियों और हॉस्टल के छात्रों में जमकर मारपीट हो गई, जिस पर मौके पर पहुुंची पुलिस ने समझाईश कर मामला शांत कराकर बरात को रवाना किया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात अम्बिका कॉलोी में एक बरात गाजेबाजे से जा रही थी, इस दौरान हॉस्टल के पास कुछ बराती शराब का सेवन करने लगे तो छात्रों ने मना किया, लेकिन बराती नही माने। इस पर दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।

सूचना मिलते ही शहर कोतवाल जितेन्द्रसिंह चारण दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जैसे तैसे मामले को शांत कराकर समझाईश कर बरात को रवाना किया।

हरे कृष्ण विलेज का प्रतिनिधि मण्डल डी.एफ.ओ. टोंक से मिला, पालतू जानवरों की सुरक्षा की माँग

टोंक।  हरे कृष्ण विलेज का प्रतिनिधिमण्डल ने डी.एफ.ओ. टोंक से मिलकर पिछले माह घुसे बघेरे से कारोला ग्राम वासियों एवं उनके पालतू जानवरों व आमजन की सुरक्षा को लेकर ज्ञापन सौपा।

हरे कृष्ण विलेज के राघव पण्डित दास ने बताया कि पिछले माह एक बघेरा हरे कृष्ण विलेज, ग्राम हथोना एवं ग्राम करोला के आबादी क्षेत्र में देखा गया। । जो कि हर दूसरे दिन पालतू जानवरों बकरियों, बछड़ों आदि को उठाने लग गया है।

हरे कृष्ण विलेज में प्रतिदिन दर्शनार्थियों का आना जाना बना रहता है उसको देखते हुए बघेरे द्वारा आक्रमण का अंदेशा बना रहता है। कई बार बघेरे को सडक़ पर भी देखा गया है। जंगलात विभाग को पहले भी शिकायत की जा चुकी है।

आज औपचारिक रूप से लिखित में शिकायत कर आबादी क्षेत्र में रहने वालों की सुरक्षा की गुहार की गई है। बघेरे को पहचान कर उसे पकडक़र घने जंगल में छोडऩे की मांग की गई है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए