explosive material, action taken under the leadership of Tonk DST and Niwai police
टोंक राजस्थान

विस्फोटक साम्रगी का जखीरा पकड़ा, टोंक डीएसटी व निवाई पुलिस के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक डीएसटी व निवाई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए विस्फोटक साम्रगी का एक बड़ा जखीरा पकड़ा है। मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार आज टोंक की डीएसटी टीम निवाई पुलिस की संयुक्त कार्रवाई करते हुए टोंक के निवाई क्षेत्र के ग्राम डांगरथल के एक बाड़े में छापा मारा।

जहां विस्फोटक साम्रगी में विस्फोटक डिटेक्टर, जिलेटिन की छड़ें, फ्यूज सहित कई अवैध साम्रगी जब्त की है। मौके से रामस्वरूप को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। ये पूरी कार्रवाई को डीएसटी टीम के हैड कांस्टेबल इकबाल अली, कांस्टेबल जीतराम चौधरी, मंजूर अली, राकेश, खुशीराम व प्रधान के नेतृत्व में अंजाम दिया गया है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।