पीने को पानी नही मिला रहा है लोगो को – राईज़िग लाईन के फट जाने से लाखों लीटर पानी बेकार बहगया – सवाल इसका जिम्मेदार कौन

टोंक ।एक ओर टोंक जिला मुख्यालय पर पीएचईडीके उदासीन रवैये के चलते इन दिनोंशहरवासियों को अब 48घंटे में भी एक बार पेयजल मिलना बेहद मुश्किल होता जा रहा हैवहीं बीती रात यहां फल मंडी के पास स्थितउच्च जलाशय परिसर के भीतर राईज़िग लाईनके फट जाने से लाखों लीटर पानी बेकार बह गया । घटना रात लगभग 1बजे की है जबतेज़ आवाज़ के साथ यह लाईन उस समयफट गई जब उच्च जलाशय को भरा जा रहाथा । पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति द्वारातुरंत ही इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोलरूम व के संवाददाता को भी दी गई इस मामले को लेकर मौके पर पहुंचीकोतवाली थाना पुलिस द्वारा पीएचईडी कंट्रोल रूम के अलावा एसई,एक्सईएन,एईएन व जेईएन से फोन परसंपर्क करना चाही तो कहीं पर भी फोनअटेंड नहीं किया गया । इस बीच उच्च दबावसे निकल रहे पानी से फल मंडी व आसपासके निचले हिस्से जल मग्न हो गये । जब रात2.30बजे तक भी किसी से संपर्क नहीं होपाया तो कोतवाली थाना पुलिस स्वयं पीएचईडीके कार्यालय पहुंची व वहां परिसर में बनेआवास में रहने वाले एईएन राधेश्याम गुप्ताको मामले की जानकारी ही । बाद में गुप्ताद्वारा इस मामले में त्वरित कार्रवाही करते हुएउच्च जलाशय को पानी की आपूर्ती करनेवाली राईज़िंग लाईन को लगभग 3बजे बंदकरवाया गया । आप संवाददाता के पास मौजूदइन एक्सक्लूसिव तस्वीरों में देख सके हैं किकिस तरह 2घंटे तक बेशकिमती पानी यूं हीबहता रहा ।

April 14, 2018 4:05 am

टोंक ।एक ओर टोंक जिला मुख्यालय पर पीएचईडीके उदासीन रवैये के चलते इन दिनोंशहरवासियों को अब 48घंटे में भी एक बार पेयजल मिलना बेहद मुश्किल होता जा रहा हैवहीं बीती रात यहां फल मंडी के पास स्थितउच्च जलाशय परिसर के भीतर राईज़िग लाईनके फट जाने से लाखों लीटर पानी बेकार बह गया । घटना रात लगभग 1बजे की है जबतेज़ आवाज़ के साथ यह लाईन उस समयफट गई जब उच्च जलाशय को भरा जा रहाथा ।

पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति द्वारातुरंत ही इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोलरूम व के संवाददाता को भी दी गई

इस मामले को लेकर मौके पर पहुंचीकोतवाली थाना पुलिस द्वारा पीएचईडी कंट्रोल रूम के अलावा एसई,एक्सईएन,एईएन व जेईएन से फोन परसंपर्क करना चाही तो कहीं पर भी फोनअटेंड नहीं किया गया । इस बीच उच्च दबावसे निकल रहे पानी से फल मंडी व आसपासके निचले हिस्से जल मग्न हो गये ।

जब रात2.30बजे तक भी किसी से संपर्क नहीं होपाया तो कोतवाली थाना पुलिस स्वयं पीएचईडीके कार्यालय पहुंची व वहां परिसर में बनेआवास में रहने वाले एईएन राधेश्याम गुप्ताको मामले की जानकारी ही ।

बाद में गुप्ताद्वारा इस मामले में त्वरित कार्रवाही करते हुएउच्च जलाशय को पानी की आपूर्ती करनेवाली राईज़िंग लाईन को लगभग 3बजे बंदकरवाया गया । आप संवाददाता के पास मौजूदइन एक्सक्लूसिव तस्वीरों में देख सके हैं किकिस तरह 2घंटे तक बेशकिमती पानी यूं हीबहता रहा ।

Prev Post

उद्योग मंत्री राजपाल सिंह शेखावत का बड़ा बयान - पूरा देश अगर महात्मा गांधी से प्रेरणा ले तो गहलोत को कहां दिक्कत आ रही है

Next Post

जिले में मनाई गई बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर जयंती - दलित समाज ने निकाली वाहन रैली

Related Post

Latest News

उदयपुर घटना - भीलवाड़ा, टोंक व नागौर अजमेर में नेट बंद
राजस्थान में नुपूर शर्मा के समर्थक दर्जी की दूकान में घुस खुलेआम से नृशंस हत्या, आरोपियों ने किया वीडियों वायरल, नुपूर व पीएम मोदी को धमकी

Trending News

स्थापना दिवस पर देशवाली मदद फाउंडेशन ने कि शिक्षण सामग्री वितरित
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल से 3 दिवसीय प्रवास पर रहेंगे जोधपुर
शिक्षा विभाग- राष्ट्रीय शिक्षा नीति 6 हजार शिक्षकों को प्रशिक्षण 23 तक

Top News

उदयपुर घटना - भीलवाड़ा, टोंक व नागौर अजमेर में नेट बंद
राजस्थान में नुपूर शर्मा के समर्थक दर्जी की दूकान में घुस खुलेआम से नृशंस हत्या, आरोपियों ने किया वीडियों वायरल, नुपूर व पीएम मोदी को धमकी
अधिकारी को नेता से जान का खतरा, Whatsaap पर शेयर किया दर्द 
सीएम गहलोत आज से 3 दिन अपने गृह जिले जोधपुर के दौरे पर, दो समुदायों के बीच दूरियां कम करने पर रहेगा फोकस!
स्थापना दिवस पर देशवाली मदद फाउंडेशन ने कि शिक्षण सामग्री वितरित
शिक्षा विभाग - संस्था प्रधान और शिक्षक होंगे सम्मानित,निदेशक अग्रवाल का नवाचार,और..
डॉक्टर व शिक्षक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या नहीं की , हत्या की गई थी , दो गिरफ्तार 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बड़ी घोषणा, 'प्रदेश का अगला बजट युवा केंद्रित होगा'