टोंक राजस्थान

देवली उनियारा विधायक हरिशचंद्र मीणा ने उनियारा क्षेत्र का किया दौरा,आमजनों की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण का मौके पर दिया दिशा निर्देश

उनियारा /अशोक कुमार सैनी ।उनियारा उपखंड क्षेत्र का देवली उनियारा विधायक हरिश्चंद्र मीणा ने दौरा कर आमजनों की समस्याओं को सुना।बनेठा में देवली उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीना ने जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें कई समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

विधायक को ग्रामीणों द्वारा बनेठा ढिकोलिया-उनियारा इन्द्रगढ़ मार्ग पर रोडवेज बसे संचालित करने, टोंक बनेठा चौथ का बरवाड़ा सवाई माधोपुर मार्ग पर दो बसे संचालित करने, बनेठा टोंक मार्ग पर नागों नाले पर पुलिया निर्माण करवाने, रॉयल्टी चौराहे पर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति लगवाने, पंचायत सहायकों को संविदा सेवा नियमों में लाकर नियमित करने सहित बिजली, पानी, आम रास्ते से अतिक्रमण हटाने की दर्जनो समस्याओं से अवगत कराया।

जिस पर विधायक ने शीघ्र समाधान करवाने का आश्वासन दिया तथा अधिकारियों को मौके पर ही आमजनों की समस्याओं के निस्तारण करने का दिशा निर्देश दिए।जन सुनवाई के दौरान उपखंड अधिकारी रजनी मीणा सहित अधिकारी तथा आमजन उपस्थित थे।

बाद में विधायक हरिश्चंद्र मीणा बोसरियां सरपंच प्रेम देवी मीणा के पति के देहांत होने के चलते शोक संतप्त परिजनों को ढाढ़स बंधाने गणित्या ढ़ाणी पहुंचे और सरपंच पति के छाया चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रंद्धाजलि दी।

गणित्या ढ़ाणी में समस्याओं से महिलाओं ने विधायक को कराया अवगत –

वही गणित्या ढाणी में महिलाओं ने विधायक के सामने समस्याओं का अंबार लगा दिया। महिलाओं ने विधायक को बिसलपुर पेयजल पानी समस्या, सड़क तथा विधालय की समस्याओं से अवगत कराया।

इस अवसर पर विधायक और महिलाओं में आपसी वार्ता का दौर कुछ क्षणों के लिए चला।उनकी समस्याओं को सुनकर महिलाओं को समस्याओं का जल्दी ही समाधान करवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता,अधिकारी,उनियारा थानाधिकारी छोटू लाल, एसआई रतन लाल मीणा मय जाप्ता मौके पर मौजूद रहे।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.