देवली: सड़क हादसे में महिला कांस्टेबल समेत दो की मौत , सरोली के पास पीछे से ट्रक में घुसी रोडवेज बस 15 सवारियां घायल

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

Tonk News। टोंक जिलें के देवली के सरोली के पास पीछे से कोटा से जयपुर की ओर जा रही रोडवेज बस ट्रक में घुस गई। इसके बाद बस में कोहराम मच गया। इस हादसे में एक महिला हैड कांस्टेबल समेत दो जनों की मौत हो गई। वही 11 जने घायल हो गए ।

इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को दूनी अस्पताल लाया गया। जहां दो को मृत घोषित कर दिया। चार को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। यह मामला घाड़ थाना क्षेत्र का है।

देवली डीएसपी सुरेश कुमार मेघवाल ने बताया कि आज रात एक रोडवेज बस कोटा से जयपुर जा रही थी। इस दौरान वह दूनी थाना क्षेत्र से गुजर रहे जयपुर-कोटा नेशनल हाइवे 52 पर आगे चल रहे ट्रक के पीछे से घुस गई।

इससे बस में चींख पुकार मच गई। इस हादसे में दो की मौत हो गई। मरने वालों मे एक महिला की पहचान टोंक निवासी चंदा रघुवंशी(45) के रूप में हुई है। यह हैड कांस्टेबल है। पुलिस लाइन टोंक में तैनात है। दूसरा मृतक घंटाघर कोटा निवासी मोईन (25) पुत्र हबीबुरहमान है।

दोनों शवों को दूनी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। उधर 15 घायल हुए है। इनमें से चार की हालात गंभीर होने से उन्हे टोंक रेफर किया है। अन्य को दूनी अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनका इलाज जारी है।

उधर हादसे की सूचना मिलने के बाद देवली डीएसपी समेत दूनी,घाड थाना प्रभारी मय जाप्ते मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटे।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/