अम्बेडकर जंयती 14 अप्रेल को रैली के दौरान पुलिस जाप्ता उपलब्ध कराये जाने की मांग

Sameer Ur Rehman
File Photo

टोंक। भीम सैना ने बाबा भीमराव अम्बेडकर के जन्मोत्सव 14 अप्रेल को रैली निकाले जाने के दौरान प्रशासन से पुलिस जाप्ता उपलब्ध कराये जाने की मांग की है। भीमसेना जिलाध्यक्ष टोंक अशोक बैरवा, प्रवक्ता बंशीलाल बैरवा एवं रमेश बैरवा ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर बताया कि 14 अप्रेल को अम्बेडकर जंयती

Advertisement

संविधान निर्माता के महापर्व के उपलक्ष में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी रैली 14 अप्रेल को प्रात: 8 बजे से 9 बजे तक बैरवा धर्मशाला टोंक सेें धन्ना तलाई, बड़ा कुआं होती हुई घण्टाघर स्थित अम्बेडकर सर्किल तक निकाली जायेगी, तथा बाबा साहब की प्रतिमा पर दोपहर 12 बजे माल्यार्पण कर रैली कंकाली माता रोड़ होते हुए अम्बेडकर स्टेडियम पहुंचेगी।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

वहां पर भी बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रैली का समापन किया जावेगा। उन्होने कार्यक्रम के दौरान पुलिस जाप्ता लगाये जाने की मांग की है। बैरवा ने बताया कि रैली बड्ी धूमधाम से खुली गाड़ी में स्पीकर व बैण्डबाजों की ट्रोली व नगाडों के साथ गाते-बजाते हुए निकाली जावेगी।

ADVERTISEMENT

यह कि भीमराव अम्बेडकरकी  जयंति 14 अप्रेल को निकाली जाने वाली रैली के सम्बन्ध में राज्य सरकार द्वारा ऐसे कोई विशेष आदेश जारी नही किये है, जिससे अम्बेडर जयंति महापर्व के दिन निकाली जाने वाली रैली को प्रतिबंधित किया जा सके।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/