टोंक

माँ-बेटे की सदिंग्ध परिस्थिति में हुई मौत 

 

 

पुलिस ने मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा 

 

माँ-बेटे की सदिंग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में जाँच में जुटी पुलिस 

 

अलीगढ़,( शिवराज मीणा)। पुलिस थाना क्षेत्र के पाटोली गाँव में सोमवार को माँ-बेटे की तबीयत बिगड़ने पर सदिंग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। अलीगढ़ पुलिस के थानप्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि पाटोली गाँव में सोमवार सुबह अचानक मोहम्मद पुत्र अजमल खाँन उम्र 4 वर्ष निवासी पाटोली की अचानक तबीयत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा उपचार के लिए अलीगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया।

Death in the mother-son's conditional circumstancesl

जहां बेटे मोहम्मद की हालत चिंताजनक होने पर परिजनों द्वारा उपचार के लिए सवाईमाधोपुर अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उपचार के दौरान अजमल के बेटे मोहम्मद की मौत हो गई। बेटे की तबीयत खराब होने के गम में माँ रेशमा बानों पत्नी अजमल खाँन उम्र 30 वर्ष निवासी पाटोली की भी तबीयत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा उपचार के लिए अलीगढ़ अस्पताल में भर्ती कराने पर हालत गंभीर होने पर टोंक रैफर के दौरान माँ ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया।

माँ-बेटे की सदिंग्ध परिस्थिति में हुई मौत के बाद सूचना पर उनियारा पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार, अलीगढ़ पुलिस थानाप्रभारी सत्यनारायण चौधरी, एएसआई कलीम खाँन सहित मय पुलिस जाप्ते के पाटोली गाँव पहुँचकर घटना की जानकारी ली। इधर घटना की सूचना मिलते ही सीकर से बड़ी संख्या मृतका महिला के परिजन अलीगढ़ पुलिस थाना पहुँचे।

जहाँ मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या करने का शक जताते हुए मृतक माँ-बेटे के शव पोस्टमार्टम कराने की माँग की गई।  मामला देख सूचना पर उनियारा उपखण्ड़ अधिकारी कैलाशचंद गुर्जर, तहसीलदार उनियारा गजानंद जाँगिड़, पाटोली सरपंच पृथ्वीराज मीना आदि पुलिस थाने पहुँचे तथा घटना की जानकारी ली।

जहाँ मृतका के परिजनों की माँग पर सोमवार शाम पुलिस ने मृतक माँ-बेटे के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस ने माँ-बेटे की सदिंग्ध परिस्थिति हुई मौत के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई। मृतक माँ-बेटे के शव को मंगलवार को पाटोली गाँव में दफनाया जायेगा।

जमा हुई पुलिस थाने बाहर परिजनों की भीड़   

सदिंग्ध परिस्थिति में माँ-बेटे हुई मौत के बाद सूचना मिलते ही पुलिस थाने के बाहर परिजनों व समुदाय विशेष लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान पुलिस जाप्ता मोके पर तैनात रहा।

परिवार में राजी खुशी की तरह रहते माँ-बेटे

पाटोली के ग्रामीणों के अनुसार पाटोली गाँव निवासी मृतक माँ बेटे परिजन में राजी खुशी की तरह रहते थे। परिवार में किसी प्रकार की कोई मनमुटाव की बात नहीं है। मृतक बेटे का पिता विदेश कमाने गया हुआ है। सदिंग्ध परिस्थिति में माँ-बेटे हुई मौत के बाद सूचना मिलते ही मृतका बेटे का पिता अजमल खाँन विदेश से अपने गाँव पाटोली के लिए रवाना हो गया।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *