टोंक राजस्थान

सिविल लाइन रोड पर चल रहे सडक़ निर्माण कार्य का सभापति अली अहमद ने किया निरीक्षण

टोंक। नगर परिषद सभापति अली अहमद ने बुधवार को शहर के सिविल लाइन रोड पर चल रहे सडक़ निर्माण कार्य का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सभापति अली ने कार्य में लापरवाही नहीं बरतने, कार्य की गुणवत्ता निर्माण सामग्री सही लगाने के साथ ही जल्द ही कार्य पूरा करने के लिए निर्देशित किया।

 शहरवासियों को राहत मिल सके और जल्द ही एक अच्छा रोड़ टोंक वसियों को मिले। सभापति अली ने बताया कि शहर वासियों को आने-जाने में काफी समय से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, कार्य जल्द पूरा होने पर शहरवासियों व बाहर से आने वाले लोगों को राहत मिलेगी।

नगर परिषद व विधायक सचिन पायलट के प्रयासों से ही टोंक में चहुंमुखी विकास कार्य हो रहा है। इस मौके पर नगर परिषद के पीडब्ल्यूडी अधिशाषी अभियंता, पूर्व उपसभापति सलीमुद्दीन खान, हरि भाई हरि, सेवानिवृत तहसीलदार प्रहलाद सिंह, प्रोजेक्ट मैनेजर संदीप मलिक, नगर परिषद के एक्सईएन राकेश शर्मा एवं जेईएन मौजूद थे।

बीसलपुर बांध से बनास नदी में पानी की निकासी बंद की

टोंक। प्रदेश के प्रमुख बांध बीसलपुर बांध से बनास नदी में पानी की निकासी बंद कर दी गई है।
गौरतलब होगा कि 26 अगस्त को बीसलपुर बांध के पूरे भराव की क्षमता 315.50 आरएलमीटर पार करने के बाद बीसलपुर बांध के दो गेट खोलकर पानी की निकासी शुरु की गई और उसके बाद चार गेट खोले गए थे।

बाद में पानी आवक होने के साथ ही दो गेट व एक गेट को खोलकर पानी की निकासी की जा रही थी। बीसलपुर बांध से 40 दिनो तक बनास नदी में 10.5 टीएमसी पानी की निकासी की गई। वर्तमान में बीसलपुर बांध का जल स्तर 315.50 आरएलमीटर स्थिर है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.