अलीगढ़ थाना क्षेत्र का मामला – नाबालिग का सुराग नहीं लगने पर टोंक सवाई माधोपुर नेशनल हाईवे जाम

टोंक / अशोक सैनी । उनियारा उपखंड के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले किडनैप के बाद नाबालिग स्टूडेंट का कोई सुराग नहीं लगने से शुक्रवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। बच्चे के परिजनों समेत ग्रामीणों ने दोपहर को टोंक-सवाई माधोपुर नेशनल हाईवे जाम कर हाईवे पर ही धरना दे दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इसकी सूचना मिलने पर अलीगढ़ और सोप पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की। समझाइश और आश्वासन के बाद करीब 15 मिनट बाद लोगों ने जाम खोल दिया। लेकिन फिर भी नारेबाजी करते हुए थाने पहुंच गए और बच्चे को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।

अलीगढ़ थाना क्षेत्र के किरोड़ी लाल ( 17 ) पुत्र ओमप्रकाश मीणा 18 जनवरी को शाम 4 बजे अपने दोस्त कमलेश पुत्र कैलाश मीणा के साथ बाइक पर उनियारा से गांव जा रहा था।

इस दौरान गांव से एक किमी पहले पीछे से बोलेरो कार में आए 4-5 बदमाश किरोड़ी लाल को किडनैप कर ले गए। वहीं उसके साथी कमलेश को धक्का देकर भाग छूटे। बाद में उसने घर आकर परिजनों को पूरी बात बताई। उसके बाद अलीगढ़ थाने में परिजनों ने इसकी रिपोर्ट दी।

वहीं पुलिस के रवैए को देखकर करीब दो बजे ग्रामीण उनियारा एसडीएम कार्यालय पहुंचे और उनियारा उपखंड अधिकारी को भी ज्ञापन दिया। परिजनों तथा ग्रामीणों ने किडनैप घटना का पर्दाफाश कर बच्चे को बरामद करने की प्रशासन से मांग की।