टोंक

टोंक नगर परिषद अग्निशमन केंद्र में होगा बजट का सीधा प्रसारण, बजट से पूर्व पायलट से मिले कांग्रेस नेता

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। राजस्थान सरकार बुधवार को बजट पैश करने वाली है, जिसका सीधा प्रसारण टोंक नगर परिषद की और से अग्निश्मन केंद्र पर किया जाएगा।

इसको लेकर टोंक नगर परिषद की और से सभी तैयारियां कर ली गई है। सुबह 11 बजे से बजट पेश होने की शुरुआत होगी। बजट से पूर्व आज टोंक के विकास कार्यों को लेकर उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट (Sachin Pilot) से कांग्रेसी नेताओं ने मुलाकात की।

पायलट के सिविल लाइन स्थित निवास पर टोंक नगर परिषद चेयरमेन अली अहमद , सलिमुद्दीन खा , प्रधान पति हंसराज , दिनेश चौरासिया, उपसभापति बजरंगलाल आदि कांग्रेस कार्यकर्ता व पार्षदगण मोज़ुद रहे।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।