टोंक

ब्रह्म सैनिकों ने 51 यूनिट ब्लड़ डोनेट किया

 

दूनी(हरि शंकर माली)। रक्तदान महादान इससे दुर्घटना में घायल सहित किसी भी तरह से ब्लड़ की कमी की पूर्ति करके जीवन में सफलता हासिल की जा सकती है ,हर मानव का दायित्व है कि हर 6 माह की अवधि में ब्लड़ डोनेट करे जिससे खून की कमी के खातिर किसी की जिन्दगी बचई जा सके । यह उद्गार ब्रह्म सैना के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु तिवाड़ी ने कस्बे के महावीर निकेतन धर्मशाला में 7वें रक्तदान शिविर के दौरान बोल रहे थे ।
तिवाड़ी ने कहा कि ब्लड़ की कमी के चलते हजारों की तादात में लोगो की जान चली जा सकती है हमे संकल्प लेना होगा कि अपने खून के कतरे से किसी की जिन्दगी आबाद करने के काम आ सके इसलिये हर 6ठे महिने में ब्लड़ डोनेट करे ब्लड़ की निकासी से शरीर में नये खून का संचार होता है ।

सबसे पहले रक्तदान शिविर में राज्यपाल से सम्मानित सत्यनारायण तिवाड़ी,प्रहलाद तिवाड़ी और प्रदेशाध्यक्ष विष्णु तिवाड़ी ने भगवान परशुराम के माल्यार्पण करके दीप प्रजवल्लित किया । कस्बे के महावीर निकेतन धर्मशाला बस स्टेण्ड़ पर रक्तदान शिविर सआदत अस्पताल ब्लड़ बैक टोंक के पूरण मल,भरतकुमार और डाक्टर दिव्या जोशी सहित टीम ने मिलकर रक्तदाताओं में सबसे पहले प्रदेशाध्यक्ष विष्णु तिवाड़ी ने उनके बाद चंदप्रकाश व्यास,मुदृल गौत्तम,महेश तिवाड़ी, महेश तिवाड़ी,सुनिल जोशी,बालकिशन शर्मा,मनोज पारीक,भंवरसिह शेखावत,सुधीर गुगलिया,संदीप गोखरू, भूपेन्द्र मेहरा,हंसराज तिवाड़ी, मुकेश जाट, सहित कई 51रक्तदाताओं ने रक्तदान किया ।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *