नमदा के कारखाने में हुआ विस्फोट, पुरानी टोंक थाना का मामला – पुलिस ने किया मामला शांत मामले में चार जने शांति भंग में गिरफ्तार

टोंक। (फ़िरोज उस्मानी) पुरानी टोंक रामद्वारा में आए दिन एक नमदा  कारखाना में हादसों से परैशान मौहल्लेंवासी आज आपस में भीड़ गए। हथियारों से लैंस दो पक्ष आमने सामने हो गए। मौके पर जमकर मारपीट हुई। इससे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

  ये है मामला

पुरानी टोंक के चतुभुर्ज तालाब के आगे रामद्वारा कॉलोनी में आज बाबू नद्दाफी की नमदा कारखाना में बॉयलर फट गया। बॉयलर फटने से हुए विस्फोट का मौहल्लेंवासियों ने जब विरोध जताया तो दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। इससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि रामद्वारा में बाबू नद्दाफी की एक नमदा का कारखाना है। आए दिन फैकट्री में विस्फोट के कारण लोगों के घरों में पत्थर आ जाते है, जिसमें पूर्व में कई लोग घायल हो चुके है। आज भी बाबू नद्दाफी के कारखाना में बॉयलर फट गया । इससे हुए विस्फोट से उछले पत्थरों के कारण वहां से गुजर रहा अशौक धोबी बाल बाल बच गया। जब उसने इसकी शिकायत बाबू से की तो बाबू ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते मौहल्लेंवासी दो पक्षों में बंट गए। लाठियां लेकर आमने सामने हो गए। सूचना पाकर मौके पर एसटी-एससी डिप्टी अशौक बुटोलिया, कोतवाली थानाधिकारी अशौक मीणा व पुरानी टोंक थाना पुलिस मय जाब्ते के पहुंच गए। पुलिस ने पूरे मामले को लेकर चार जनों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है।