टोंक में बीजेपी युवा मोर्चा का सरकार के खिलाफ़ प्रदर्शन

Sameer Ur Rehman
3 Min Read

Tonk News। टोंक बीजेपी युवा मोर्चा ने भीलवाड़ा जिले की पंचायत गिरडिया के गांव नरसिंहपुरा में दिनदहाड़े जंगल में बकरियां चराने गई एक नाबालिग बालिका के साथ चार पांच लोगों ने मिलकर गैंगरेप करके उसको जिंदा कोयले की धरती भट्टी में डाल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थीं उसको लेकर टोंक में विरोध प्रदर्शन किया।

पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता बोले 

युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नरेंद्र शर्मा और पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता के नेतृत्व में बडी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क में बैठक कर बच्ची के साथ रेप और निर्मम हत्या की घटना की निंदा की,अजीत सिंह मेहता ने कांग्रेस सरकार में बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर चिंता जताते हुए ।

सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा हुए बोले पूर्व विधायक मेहता ने सदन में बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र के बयान को लेकर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ जोधपुर पुलिस की जांच पर भी मेहता बोले और सरकार को जड़ से उखाड़कर फैंकने का दावा किया।

उक्त घटना को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा के नेतृत्व में जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया, जिसमें राजस्थान में बढ़ते हुए महिला अपराधों पर अंकुश लगाने व दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग रखी गई ।

राजस्थान में महिलाओं पर बढ़ते अपराध को लेकर आम जन में आक्रोश है, हम इस घटना की आक्रोश व्यक्त करते हुए निन्दा करते हैं । हम सभी इस युवा, महिला विरोधी सरकार को उखाड़ कर फेंकने का संकल्प करते हैं ।

ज्ञापन में पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता, पूर्व सफाई आयोग के सदस्य दीपक संगत, बीना जैन छामुनिया, ममता शर्मा, अंजली गुप्ता, मास्टर मदन लाल वर्मा, बाबूलाल गुनसारिया, युवा मोर्चा जिला महामंत्री लक्ष्मण चौधरी, उपाध्यक्ष राधेश्याम चावला, वीरेंद्र गौत्तम, हनुमान मेदार, मंडल अध्यक्ष राजेश गुर्जर गोर्डिया, राजेंद्र मेहरा, सुरेश शर्मा, दशरथ राजावत, मुकेश चौधरी, हनुमान चौधरी, राजेश जांगिड़, विनोद गुर्जर, कमल बैरवा, रामवतार मेहरा, पवन सैनी, पार्षद राहुल गुर्जर, दिनेश गुर्जर, मुकेश गुर्जर बनेठा, कुलदीप गुर्जर, सचिन गुर्जर, रवि गुर्जर, देवीशंकर, लोकेश गुर्जर एवं गंगाधर गुर्जर आदि उपस्थित रहे ।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/