बीजेपी ने प्रचारित की लघु फ़िल्म,कांग्रेस ने की शिकायत, आरोप चुनाव आयोग की नही ली परमिशन,कार्रवाई की मांग

Firoz Usmani

टोंक। कांग्रेस नेता सलीम नक़वी ने बीजेपी नेता पर बिना चुनाव आयोग की परमिशन के एक लघु फ़िल्म प्रचारित करने और बीजेपी प्रत्याशी द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी पर अनर्गल बातें बोलने की शिकायत की है,चुनाव आयोग से बीजेपी प्रत्याशी और लघु फ़िल्म मेकर व एडिटर पर कार्रवाई की मांग की है। और आरोप लगाया है।

सलीम नक़वी ने बताया कि टोंक सवाई माधोपुर प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा को अनर्गल बातें बोल रहे है,चुनावी सभाओं में कांग्रेस प्रत्याशी को शराब पीकर मंदिर में जाने और भाइयों समेत दो दो हाथ करने की धमकियां दे रहे है।

इसके साथ ही एक बीजेपी नेता द्वारा टोंक सवाई माधोपुर प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के विकास कार्यों के नाम से एक लघु फ़िल्म प्रचारित की जा रही है,जो कि नटराज निर्देशन के बैनर तले बनाई गई है।

Advertisement

उस फिल्म मेकर और एडिटर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।। सलीम नक़वी का कहना है कि वो इससे पूर्व भी बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत कर चुके है, लेकिन ऐसा लगता है कि चुनाव आयोग केंद्र सरकार के इशारों पर कार्य कर रहा है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

 

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।