भाजपा ने बबलू टैंकर को बनाया टोंक ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष

Tonk /रवि सैनी । कोरोना काल में भी बीजेपी असहाय लोगों की मदद के साथ ही अपने संगठन को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। कोरोना काल में लोगों के बीच खड़े रहने वाले कार्यकर्ताओं को संगठन में उच्च पदों पर जगह दी जा रही है।

कोरोना के पहले चरण से आजतक बीजेपी के नेता आम लोगों के बीच खड़े हैं। लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए मदद भी पहुंचाई जा रही है। इन सभी में राजेंद्र सैनी उर्फ़ बबलू टैंकर का नाम काफी आगे है। हाल ही बबलू टैंकर ने कोरोना से बचाव के लिए आम लोगों को आयुर्वेदिक काढ़ा पिलाया। बबलू टैंकर के कार्य की सराहना केंद्रीय स्तर पर हुई।

बबलू टैंकर के कार्यों को ध्यान रखते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देशानुसार ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओम बढाना ने टोंक बीजेपी ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष बनाया गया है।
इस अवसर भाजपा प्रदेश मंत्री अशोक सैनी भादरा, कोटा विधायक संदीप शर्मा, जिला अध्यक्ष राजेन्द्र पराना, पूर्व विधायक अजित सिंह मेहता, पूर्व माली समाज जिला अध्यक्ष कमलेश

सिंगोदिया, प्रदेश महामंत्री चंद्रवीर सिंह चौहान, शहर महामंत्री प्रभु बाडोलिया,कालू बागड़ी,रामप्रसाद जगावर, पार्षद बादल साहू, राहुल गुर्जर, मुकेश कश्यप,पत्रकार रवि सैनी,भवानी सैनी एबीवीपी,राजपाल सैनी सुभाष सैनी मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर राजेंद्र सैनी और बबलू टैंकर को बधाई देने वालों का दिनभर तांता लगा रहा।

Previous articleकोविड़ ड्यूटी में लापरवाही शिक्षक को मिला 17 सीसी ए नोटिस
Next articleSevere attack of Corona on children in Dungarpur, Rajasthan
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।