टोंक

बैंक का शाखा प्रबंधक व दलाल 8 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते ट्रेप

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)टोंक एसीबी टीम ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए पीपलू सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (central bank of india) के शाखा प्रबंधक(bank manager) रामखिलाड़ी मीणा व दलाल आनंद जैन को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा प्रबंधक आरोपी रामखिलाड़ी मीणा व दलाल आनंद जैन ने परिवादी की केसीसी(KCC) बढ़ाने की एवज में 8 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

दरअसल टोंक एसीबी टीम को परिवादी गिर्राज स्वामी ने शिकायत दी कि पीपलू सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया में मेरे माता-पिता के खाते में केसीसी राशि 95 हजार रुपए पास हुए हैं। मेरी भूमि 2 बीघा पर और केसीसी बढ़ाने के लिए जब में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक रामखिलाड़ी मीणा व दलाल आनंद जैन से मिला तो उन्होंने केसीसी बढ़ाने की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की।

शिकायत मिलने पर एसीबी टीम ने आज अपना जाल बिछाया और पीपलू सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक रामखिलाड़ी मीणा व दलाल आनंद जैन को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। फिलहाल एसीबी टीम की आगे की पूरी कार्रवाई जारी है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।