टोंक

बलात्कार की घटनाओं के विरोध में बजरंगदल का विरोध प्रदर्शन कल

देश प्रदेश में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों से एक भय का माहौल है

 

 

निवाई (विनोद सांखला) । बजरंग दल निवाई के कार्यकर्ताओं ने डाक बगला निवाई में उत्तरप्रदेश मंदसौर बलात्कारी घटना को लेकर बैठक हुई । बैठक में बजरंगदल निवाई के कार्यकर्ताओं ने 4 जुलाई बुधवार को शाम 4 बजे सभी जिलों में रेप के खिलाफ सख्त कानून की मांग को लेकर आक्रोश रैली , विरोध प्रदर्शन और मार्च निकाल कर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया जायगा । प्रखंड सह संयोजक राकेश खारोल ने बताया की देश प्रदेश में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों से एक भय का माहौल है, इस पर बजरंग दल निवाई ने आक्रोश रैली व विरोध प्रदर्शन और आन्दोलन का निर्णय लिया है।

देशभर में दिल दहला देने वाले बलात्कार और हत्या के मामले से पूरे देश में भय का माहौल है। बजरंग दल ने दोषियों को सजा के लिए पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रही है, बजरंग दल की मांग है कि नाबालिगों से बलात्कार के मामले में देश में इतने सख्त कानून होने चाहिए कि व्यक्ति ऐसा करने की सोचने से पहले ही कांप उठे।

ऐसे मामलों में दोषी को फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए अधिकतम 1 महीने के अंदर कठोरतम सजा देने का प्रावधान हो, हाल में मध्यप्रदेश मन्दसौर रेप घटना , उन्नाव गैंगरेप और कठुआ में छोटी बच्ची के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पूरे देश में इस मुद्दे पर एक नफरत का माहौल बना है, महिलाओं में भय है। बजरंग दल ने मन्दसौर कांड में बलात्कारी इरफान की फाँसी की मांग को लेकर निवाई में आक्रोश रैली निकाल कर जिलाधिकारी को ज्ञापन देगे।

रमाकांत शर्मा निवाई ने बताया कि देश में महिला अपराध बढ़ गए, आज सड़क पर चलने में महिलाएं बच्चे अपने आप को बेहद भयभीत और असुरक्षित महसूस करते हैं, जातिधर्म और बटवारे की राजनीती ने हर मोर्चे पर लोगों की तकलीफें बढ़ा दी हैं जिसके खिलाफ बजरंग दल संघर्ष करेगी। आज प्रदर्शन को लेकर बैठक में अनिल जाट नोहटा, वैभव शर्मा, गोविंद जायसवाल, सुरेश गुर्जर, हिमांशु शर्मा, गणेश, घनश्याम चौधरी, रवि माली, सुनील, अर्जुन, कजोड़, मोहित सहित बैठक में कई कार्यकर्त्ता शामिल हुए।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *