अलवर का पुलिसकर्मी भीलवाड़ा के पुलिस थाने के आवास में फंदे से लटका मिला

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा। राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाले तथा भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा थाने में पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत दीवाने अपने थाने में स्थित आवास में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।

थाना प्रभारी पूरणमल के अनुसार हेड कांस्टेबल राम केदार मीणा 45 अलवर जिले के रैणी गांव का रहने वाला था और वह फिलहाल गुलाबपुरा थाने में तैनात होकर फोर्स इंचार्ज था आज सुबह उन्होंने किसी एक मामले को लेकर हेड कांस्टेबल बीना की जरूरत होने पर उसे फोन किया।

लेकिन फोन उन्होंने अटेंड नहीं किया इसके बाद फिर तीन बार फोन किया लेकिन तीनों ही बार अटेंड नहीं की तब उन्होंने एक सिपाही को हेड कांस्टेबल मीणा के थाने में ही स्थित सरकारी आवास पर भेजो सिपाही ने भी हेड कांस्टेबल को कई आवाज़ लगाई लेकिन जवाब नहीं मिलने पर उसने खिड़की से देखा तो हेड कांस्टेबल मीणा फंदे पर लटका हुआ मिला ।

सिपाही से सूचना मिलने पर तत्काल वह सिपाही के आवास पर पहुंचे और जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत को सूचित किया सूचना मिलते ही एसपी राजेंद्र सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा भी गुलाबपुरा पहुंचे और हेड कांस्टेबल मीणा के शव को फंदे से उतरा और पोस्टमार्टम कराया तथा उनके परिजनों को सूचना दी बताया जाता है कि रात को हेड कांस्टेबल मीणा के व्हाट्सएप पर एक फोन आया था अर्थात व्हाट्सएप कॉल आई थी लेकिन यह व्हाट्सएप कॉल किसकी थी इसकी जांच की जा रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम