बागियों व भाजपा समर्थकों को मनोनयन की शिकायत अजय माकन से की

Tonk News। जिलें के टोडारायसिंह नगर पालिका चुनाव में बागी और भाजपा के के समर्थकों को स्वायत्त शासन विभाग की ओर से सहवृत पार्षद मनोनयन करने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जहां नाराजगी है वहीं प्रदेश प्रभारी व प्रदेशाध्यक्ष समेत अन्य के पास विरोध भी हो रहा है। ऐसा ही विरोध सोमवार को टोडारायसिंह ब्लॉक …

बागियों व भाजपा समर्थकों को मनोनयन की शिकायत अजय माकन से की Read More »

July 7, 2021 4:46 pm

Tonk News। जिलें के टोडारायसिंह नगर पालिका चुनाव में बागी और भाजपा के के समर्थकों को स्वायत्त शासन विभाग की ओर से सहवृत पार्षद मनोनयन करने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जहां नाराजगी है वहीं प्रदेश प्रभारी व प्रदेशाध्यक्ष समेत अन्य के पास विरोध भी हो रहा है। ऐसा ही विरोध सोमवार को टोडारायसिंह ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामप्रसाद साहू, मालपुरा ब्लॉक अध्यक्ष रामदेव बैरवा, वसीम नकवी व हंसराज गाता नेतृत्व में कांग्रेस के संगठन महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अजय माकन, टोंक विधायक सचिन पायलट एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के सामने हुआ।

जहां उन्होंने बागियों व भाजपा समर्थकों को मनोनयन करने की शिकायत की। हालांकि प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने बागियों व भाजपा समर्थकों की सूची देने वालों और संगठन में ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं करने को कहा। साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का भरोसा दिया। उल्लेखनीय है कि स्वायत्त शासन विभाग ने गत दिनों टोडारायसिंह व मालपुरा नगर पालिका में 6-6 पार्षदों को मनोनयन किया है।

इसमें हाल ही में जनवरी में हुए नगर पालिका चुनाव में बागी होकर चुनाव लडऩे वाले तथा कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव प्रचार करने वालों को ही सहवरण मनोनीत कर दिया। इससे कांग्रेसियों में नारजागी है। ऐसे में प्रतिनिधिमण्डल ने प्रदेश प्रभारी व महासचिव अजय माकन से मिला और वास्तविक स्थिति से अवगत कराया।

उन्होंने बागियों व कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ पालिका चुनाव लडऩे वालों की सूची भी प्रदेश प्रभारी को सौंपी। प्रतिनिधि मंडल में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष रामदयाल सुवालका, मालपुरा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष आशा नामा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष जहूर मियां, नगरपालिका उपाध्यक्ष पवन महेन्दवासिया,महासचिव सुरेश शर्मा,ब्लॉक संगठन महामंत्री मौजूद थे।

सह वरण पार्षद हेमन्त शर्मा, व लाभचंद अजमेरा ने भी राजस्थान प्रभारी अजय माकन व सचिन पायलट से मुलाकात कर पूर्व जिलाध्यक्ष रामबिलास चौधरी द्वारा कांग्रेस के बागी नोरतमल रेगर व ललिता अग्रवाल केव भाजपा समर्थित नजीम अहमद को सह वरण पार्षद बनाने का विरोध करते हुऐ इस पर कार्यवाही कर इनको हटाने एंव पूर्व जिलाध्यक्ष के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की मांग की है ।

 

Prev Post

मोदी मंत्रीमंडल के विस्तार से कुछ घंटो पहले 10 मंत्रियो ने दिए इस्तीफे, 24 नाम तय

Next Post

मौसम : तापमान गिरा, फिर भी बरस रहे अंगारे

Related Post

Latest News

सचिन पायलट के विधायक जोड़ो अभियान को धक्का, जिन विधायकों से संपर्क किया वो सीएम के पास पहुंचे 
पटवारी 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट
राजकुमार शर्मा को ब्रेन हेमरेज

Trending News

वसुंधरा राजे के बाद अब सतीश पूनिया ने भी की भी त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना
कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी

Top News

सचिन पायलट के विधायक जोड़ो अभियान को धक्का, जिन विधायकों से संपर्क किया वो सीएम के पास पहुंचे 
टोंक शांति एवं सद्भावना समिति की बैठक आयोजित
जयपुर को मिली एबीवीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन की मेजबानी, अमित शाह करेंगे उद्घाटन सत्र में शिरकत
विजयादशमी पर  जयपुर में 29 स्थानों पर संघ का पथ संचलन, शस्त्र पूजन व शारीरिक प्रदर्शन भी होंगे
वसुंधरा राजे के बाद अब सतीश पूनिया ने भी की भी त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना
टोंक जिला स्तरीय राजीव गांधी युवा मित्र प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित%%page%% %%sep%% %%sitename%%
Upload state insurance and GPF passbook in new version of SIPF
मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से सुमन, रिजवाना बानो एवं दिनेश को मिली राहत
पटवारी 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट
राजकुमार शर्मा को ब्रेन हेमरेज