A review meeting was held regarding the repair and construction works in the hospitals of the district.
टोंक राजस्थान

जिले के चिकित्सालयों में मरम्मत व निर्माण कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित

टोंक। जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्टर कक्ष में जिले के चिकित्सालयों में मरम्मत व निर्माण कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित हुई। जिला कलेक्टर ने एनएचआरएम के अभियंता गणेश अग्रवाल से जिले के विभिन्न उपखंडों में सीएचसी, पीएचसी के लिए भूमि आवंटन, विद्युत कनेक्शन, अतिक्रमण हटाने एवं अयोग्य घोषित चिकित्सा भवनों को नष्ट किये जाने को लेकर की जाने वाली कार्रवाई के सम्बन्ध में जानकारी ली।

जिला कलेक्टर ने सीएमएचओ देवप्राज मीणा को निर्देश दिए कि आगामी 10 दिन में भूमि आवंटन से सम्बन्धित कार्रवाई सहित अन्य बिन्दुओं पर सम्बन्धित उपखंड के एसडीओ एवं नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी से मिलकर कार्य में प्रगति लाई जाएं।

जिला कलेक्टर ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की फ्लैगशिप योजनाओं में कम प्रगति वाले चिकित्सा संस्थानों में जिला स्तरीय चिकित्सा अधिकारियों को औचक निरीक्षण कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

इससे पूर्व जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की समीक्षा बैठक में उपस्थित सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के उपनिदेशक, जिला शिक्षा अधिकारी, महिला एवं बाल विकास विभाग के उपनिदेशक को पालनहार योजना की पैंडेंसी 15 दिवस के भीतर समाप्त करने के निर्देश दिए।

गलवा बांध जल वितरण समिति की बैठक 15 नवम्बर को
टोंक, 11 नवम्बर। गलवा बांध से रबी की फसल में सिंचाई के लिए जल वितरण समिति की बैठक 15 नवम्बर को दोपहर 12 बजे संभागीय आयुक्त अजमेर श्री भंवर लाल मेहरा की अध्यक्षता में कृषि उपज मंडी परिसर, उनियारा में आयोजित की जाएगी।

मांशी बांध जल वितरण समिति की बैठक आज

टोंक। मांशी बांध से रबी की फसल में सिंचाई के लिए जल वितरण समिति की बैठक शनिवार, दोपहर 2 बजे जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की अध्यक्षता में सिंचाई डाक बंगला, पीपलू में आयोजित की जाएगी।

टोरडी सागर बांध जल वितरण समिति की बैठक आज

टोंक। टोरडी सागर बांध से रबी की फसल में सिंचाई के लिए जल वितरण समिति की बैठक शनिवार, अपरान्ह 4 बजे जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की अध्यक्षता में टोरडी सागर डाक बंगला में आयोजित की जाएगी।

 
 
liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.