टोंक

टोंक में भीषण सड़क हादसा कार सवार 4 युवकों की मौत एक गंभीर घायल…

Tonk News/ रोहित कुमार। टोंक जिले से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ते वाहनों से सड़क हादसे रुकने का नाम नही ले रहे हैं बीती देर रात को भी जयपुर-कोटा राजमार्ग के सरोली मोड़ पर भीषण सड़क हादसे में कार सवार 4 जनों की मोके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया।फिलहाल पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को दूनी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना कर दी।

दरअसल टोंक के घाड़ थाना क्षेत्र की सरोली मोड़ चौकी के पास बीती देर रात्रि को एक वैगनआर कार अनियंत्रित होकर डिवाईडर से टकरा गई। हादसे की सूचना मिलते ही सरोली मोड़ चौकी प्रभारी मोके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कार में सवार लोगों को बाहर निकलवाया। जहां कार में सवार 5 युवकों में से 4 युवकों की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही एक गंभीर घायल युवक को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया।

पुलिस ने बताया कि चारों मृतकों के शवों को दूनी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद ही मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। कार सवार पांचो युवक भतरपुर से उदयपुर घूमने जा रहे थे। चारों मृतक और घायल भरतपुर जिले के कामा निवासी हैं।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.