Tonk Municipal Council Commissioner Anita Khichad
टोंक राजस्थान

टोंक नगर परिषद आयुक्त अनीता खीचड़ का तबादला निरस्त, इस बार राजनीतिक रसूख पर ब्यूरोक्रेसी भारी,

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। ब्यूरोक्रेसी व राजनीतिक टकराव थमने का नाम नही ले रहा है, इसका जीता जागता सबूत टोंक नगर परिषद में देखने को मिल रहा है, टोंक नगर परिषद आयुक्त अनीता खीचड़ का तबादला निरस्त हो गया है, अब वो टोंक नगर परिषद आयुक्त के पद पर बनी रहेंगी।

दो दिन पूर्व आयुक्त अनीता खीचड़ को टोंक से मकराना स्थानांतरण के आदेश कर दिए गए थे। आदेश के बाद चर्चा थी राजनीतिक रसूख के चलते आयुक्त का तबादला हुआ है,दो माह में तीसरी बार तबादला हुआ है।

टोंक नगर परिषद आयुक्त के बार बार तबादलों से आमजन में ये खासा चर्चा का विषय बना हुआ है। सूत्रों के अनुसार आयुक्त अनीता खीचड़ टोंक नगर परिषद की कई गड़बड़झालों की फाइल की जांच में लगी हुई थी।

अगर ऐसा होता है तो नगर परिषद बड़ा भ्रष्टाचार उजागर हो सकता है। वहीं दूसरी और टोंक नगर परिषद में राजनीति भी गर्मा सकती है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।