tonk nagar parishad
टोंक राजस्थान

टोंक नगर परिषद आयुक्त अनिता खीचड़ का फिर ट्रांसफर, राजनीति का शिकार आयुक्त का पद

टोंक। टोंक में राजनीतिक व प्रशासनिक टकराव चरम पर है,, लेकिन इस टकराव में राजनीति ब्यूरोक्रेसी पर भारी पड़ रही है। जी हां कुछ ऐसा ही नज़र आ रहा है,टोंक नगर परिषद आयुक्त का पद। टोंक नगर परिषद आयुक्त का पद काँटों का ताज बना हुआ है, जिस के भी सर पर ये सजता है, चुभता है।

टोंक नगर परिषद की नव पदास्थापित आयुक्त अनिता खीचड़ का ट्रांसफर एक बार फिर से मकराना कर दिया गया है। इससे पूर्व भी अनिता खीचड़ का स्थानांतरण कर दिया गया था।

माना जाता है कि आयुक्त अनिता खीचड़ बिना किसी दबाव के कार्य करती आई है, किसी भी राजनीतिक दबाव में आकर अपने कर्त्तव्यओ से समझौता नही करती थी, जिसके चलते वो गंदी राजनीति का शिकार हो रही है।

अब सवाल ये उठता है कि आखिर क्या वजह है कि टोंक नगर परिषद में आने वाला कोई भी आयुक्त नही टिक पा रहा है? आयुक्त का पद खाली होने के चलते टोंक शहर में कोई भी विकास कार्य नही हो रहे है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।