Tonk / कोई भूखा नही सोए-प्रशांत बैरवा

Tonk News । टोंक जिले के निवाई में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ललवाड़ी चौराहे पर विधायक फार्म हाउस में शनिवार को विधायक प्रशांत बैरवा की अध्यक्षता में ब्लॉक के अधिकारियो की बैठक आयोजित हुई। जिसमें सभी विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कोरोना वायरस के लिए जागरूक करने एवं लोगों की समस्या के समाधान करने …

Tonk / कोई भूखा नही सोए-प्रशांत बैरवा Read More »

April 10, 2020 6:36 pm

Tonk News । टोंक जिले के निवाई में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ललवाड़ी चौराहे पर विधायक फार्म हाउस में शनिवार को विधायक प्रशांत बैरवा की अध्यक्षता में ब्लॉक के अधिकारियो की बैठक आयोजित हुई। जिसमें सभी विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कोरोना वायरस के लिए जागरूक करने एवं लोगों की समस्या के समाधान करने के लिए निर्देशित किया गया। विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। जिसके लिए प्रदेश में लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भागीदारी होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोए एवं उनको किसी को भी किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। उन्होंने निर्देशित किया कि किसी भी प्रकार की सूचना पर प्रशासन मौके पर पहुंचे। जिसमें किसी प्रकार की लापरवाही नहीं हो। उन्होंने अधिकारियों का आव्हान किया कि इस मुहिम में सबसे बड़ी जिम्मेदारी सभी विभागों की है।

उन्होंने आह्वान किया कि कोई भी व्यक्ति घर के बाहर नहीं निकले जिसके लिए पुलिस सख्ती बरतें। पुलिस पूर्ण रूप से सजग रहें। उन्होंने कहा कि जो दुकानदार निर्धारित मूल्य से अधिक रुपए लेकर ग्राहकों को लूट रहे हैं एवं कालाबाजारी कर रहे हैं उनके खिलाफ शीघ्र कार्रवाई करने के लिए उन्होंने अधिशासी अधिकारी चंद्रकला वर्मा को निर्देशित किया।

इस दौरान अधिशासी अधिकारी वर्मा को शहर में लाउडस्पीकर द्वारा अधिक भीड़ नहीं लगाने एवं दुकानदारों को पाबंद करने के लिए अनाउंसमेंट करवाने के निर्देश दिए। प्रशासन को मास्क की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी अस्पतालों एवं बैंकों में व्यक्ति को खड़े रहने के लिए 1 मीटर दूरी पर गोले बनवाएं।

उन्होंने कहा कि इस मूहिम में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। विकास अधिकारी डॉ सरोज बैरवा ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर सभी ग्राम पंचायतों में पात्र व्यक्तियों को चिंहित करके उनको खाद्य सामग्री देकर लाभांवित किया जा रहा है।

इस दौरान विधायक प्रशांत बैरवा ने खाद्य सामग्री के हजारों पैकेट उपखण्ड प्रशासन को सौंपे है। इस अवसर पर विकास अधिकारी डॉ सरोज बैरवा, तहसीलदार प्रांजल कवर, अधिशासी अधिकारी चंद्रकला वर्मा, श्रीराम चौधरी, अरूण लटूरिया, प्रवीण माणू, रोशन खंगार, सूरजकरण गुर्जर, सीताराम कटारा, मुकेश कुमार बैरवा एवं तनवीर कुरेशी सहित कई अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Prev Post

सरकारी स्कूल के शिक्षक को कोरोना पोजिटिव, पूरा स्टाफ होम आइसोलेटेट

Next Post

प्रशांत बैरवा निवाई-पीपलू विधायक ने सीएम रिलीफ फण्ड में 15 लाख रूपए दिए

Related Post

Latest News

पटवारी 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट
राजकुमार शर्मा को ब्रेन हेमरेज
बीसलपुर की लाइन टूटी, 15 दिन बाद भी नही हुई ठीक

Trending News

वसुंधरा राजे के बाद अब सतीश पूनिया ने भी की भी त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना
कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे खड़गे,8 अक्टूबर को हो सकती घोषणा
राजस्थान के मंत्रियो व कांग्रेस विधायको को चेतावनी
NPS कार्मिक 01 अप्रैल 2022 के पश्चात NPS आहरण की राशि को पुनः 31 दिसंबर 2022 तक एकमुश्त अथवा अधिकतम 4 किस्तों में जमा करानी होगी

Top News

टोंक शांति एवं सद्भावना समिति की बैठक आयोजित
जयपुर को मिली एबीवीपी के राष्ट्रीय अधिवेशन की मेजबानी, अमित शाह करेंगे उद्घाटन सत्र में शिरकत
विजयादशमी पर  जयपुर में 29 स्थानों पर संघ का पथ संचलन, शस्त्र पूजन व शारीरिक प्रदर्शन भी होंगे
वसुंधरा राजे के बाद अब सतीश पूनिया ने भी की भी त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना
टोंक जिला स्तरीय राजीव गांधी युवा मित्र प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित%%page%% %%sep%% %%sitename%%
Upload state insurance and GPF passbook in new version of SIPF
मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से सुमन, रिजवाना बानो एवं दिनेश को मिली राहत
पटवारी 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट
राजकुमार शर्मा को ब्रेन हेमरेज
बीसलपुर की लाइन टूटी, 15 दिन बाद भी नही हुई ठीक