टोंक – इनरव्हील क्लब ने ऊनी जर्सियां 52 छात्र और छात्राओं बांटी

Tonk News /Dainik reporter – इनरव्हील क्लब टोंक की और से शुक्रवार को राजकीय माध्यमिक विधालय बहीर के जरूरतमंद 52  छात्र और छात्राओं  को ऊनी  जर्सियों का वितरण किया गया। क्लब अध्यक्ष रिचा सिंघल ने बताया की उनके क्लब की सदस्यों  के सहयोग  से बहीर के इस सरकारी विधालय  में सर्दी को देखते हुए

इन जर्सियों  का वितरण किया गया। रिचा सिंघल ने अपने उद्बोधन में बालकों से कहा की अभाव  में रहकर कोई बालक शिक्षा से वंचित नहीं रहे ,आज के बालक ही कल के भविष्य हे। उन्होंने कहा की दिसम्बर के प्रथम सप्ताह में उनके क्लब द्वारा निर्धन,जरूरतमंद ,झुग्गी झोपडी  में रहने वालो ,हाथ रिक्शा चलने वालो को ऊनी  कम्बलो का वितरण किया जायेगा।

उन्होंने कहा की कोई भी व्यक्ति जिसके आसपास इस तरह के लोगबाग हो वो क्लब की किसी भी सदस्या  को सहायता के लिए कह सकता है। कार्यक्रम में पूर्व सभापति नगर परिषद् लक्ष्मी जैन ने इस अवसर पर कहा कि इनरव्हील क्लब हमेशा से जरूरतमंद लोगो की सेवा में अग्रणीय रहा है,,उन्हें गर्व है कि वो इस सेवाभावी क्लब से काफी समय से जुडी हुई है। उन्होंने कहा कि उनकी क्लब की सदस्यों  से बात हुई है, जल्दी ही वो जनसहयोग से एक बड़ा प्रोजेक्ट लाएंगे जिसमे लोगो की निशुल्क मदद हो सकेगी।

इस अवसर पर वरिष्ठ डॉक्टर गीता माहेश्वरी ने बालकों से कहा कि  वो मन लगाकर पढ़े ,उन्होंने कहा की वो अभी से मेहनत  करेंगे तो डॉक्टर और इंजनीयर बनकर देश और गरीब लोगो की सेवा  कर सकेंगे। इससे पूर्व विधालय के प्रिंसिपल और स्टाफ द्वारा इनरव्हील क्लब की सदस्यों  का स्वागत करते हुए कहा गया कि देश और समाज में ऐसे भामाशाहो की वजह से ही समाज में समरसता  बानी रहती हे।

इनरव्हील क्लब के इस कार्यक्रम में ममता गर्ग,  पुष्पा  मीणा ,सरोज तोतला,नेहा अग्रवाल,सुमन गोगिया, स्मिता शर्मा ,रेखा जाजू ,मंजू गर्ग, सोनिया राजावत ,सुशीला जैन ,कमलेश अग्रवाल,रिज़वाना अहमद मीता गर्ग ,सोहनी मुन्द्रा,सुधा लोढ़ा,मोनू जैन ,उपस्तिथ थी।