Tonk: Fight between two sides, two people injured, one Jaipur referee
टोंक राजस्थान

Tonk : दो पक्षों में मारपीट, दो जनें घायल, एक जयपुर रैफर

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)।टोंक के कोतवाली थानान्तर्गत मोतीबाग रोड पर ज़मीनी विवाद को लेकर दो पक्ष भीड़ गए,, दोनों पक्षों में हुई मारपीट के बाद धारदार हथियारों से हमला कर दिया, हमले में दोनों ही पक्षों के दो लोग घायल हो गए, घायलों को सआदत अस्प्ताल पहुचाया गया,जानकारी के अनुसार जावेद मसूद व इकबाल के बीच किसी ज़मीन के पैसों को लेकर कहासुनी हो गई, देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई, दोनों ही पक्षो ने एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला करने का आरोप लगाया है।

मारपीट में नजरबाग रोड निवासी जावेद मसूद व दूसरे पक्ष का गेस गोदाम के पीछे मोतीबाग रोड निवासी इकबाल घायल हो गए, घायलों को सआदत अस्प्ताल पहुचाया गया,जहां से इकबाल को जयपुर रैफर कर दिया गया है, दोनों पक्षों की और से कोतवाली थाना शिकायत दर्ज कराई गई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ज़मीनी विवाद

दोनों ही पक्षो के बीच किसी ज़मीन का विवाद है,जिसको लेकर एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के पास बात करने पंहुचा था, विवाद इतना बड़ा की दोनों ही पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमले की बात कही है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।