Tonk- 100 ग्राम स्मेक के साथ दो गिरफ्तार, पुरानी टोंक पुलिस की कार्रवाई

मोटरसाइकिल व मोबाइल जब्त

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)- पुरानी टोंक थानांतर्गत बंबोर गेट पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने दो जनों को स्मेक के साथ पकड़ा है। पुलिस ने आरोपितों से मोटरसाइकिल व मोबाइल भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार 26 जनवरी पर्व के मध्यनजर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए बमोर गेट पर थानाधिकारी पुरानी टोंक बंशीलाल पांडर, हैड कानिस्टेबल श्योजीलाल, घांसी खां, कांस्टेबिल ओमप्रकाश, खियाराम, हंसराज द्वारा नाकाबंदी की गई।

इस दौरान मोटरसाईकिल पर सवार दो व्यक्ति अमरलाल व बिलाल पुलिस की नाकाबन्दी को देखकर भागने लगे। इनको पुलिस ने पकड़ कर तलाशी ली गई। अमर लाल के पास 60 ग्राम व बिलाल के पास 40 ग्राम मादक पर्दाथ स्मैक मिली। पुलिस ने दोनों आरोपियों अमरलाल पुत्र कालूलाल निवासी उग्रपुरा थाना घाटोली जिला झालावाड़ व बिलाल पुत्र लाला निवासी सर्किट हाउस के पास महादेवाली को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियो की मोटरसाइकिल व मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस दोनों आरोपियों से इस जांच में जुटी है कि स्मेक किस को सप्लाई करते है और किसके लिए ये मादक प्रदार्थ ले जा रहे थे।

Previous articleदेवली : पुलिस ने फिर पकड़ा बजरी से भरा डम्पर
Next articleदो पत्रकार सहित गणतंत्र दिवस पर 36 प्रतिभाएं होंगी सम्मानित
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।