Told BJP's Nyay Yatra from Khachariawas to Riot Yatra, said - again spoiling the atmosphere
जयपुर राजस्थान

बीजेपी की न्याय यात्रा को खाचरियावास से बताया दंगा यात्रा ,कहा- फिर से खराब कर रहे माहौल

कैबिनेट मंत्री ने कहा, जो भी माहौल खराब करेगा उसे जेल में डालेंगे

जयपुर। करौली हिंसा मामले को लेकर प्रदेश भाजपा की ओर से आज करौली में निकाली जा रही न्याय यात्रा को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास निशाना साधा है। खाचरियावास से भाजपा की न्याय यात्रा को दंगा यात्रा करार दिया है। खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी के लोग फिर से प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द और माहौल बिगाड़ रहे हैं।

खाचरियावास ने आज कलेक्ट्रेट के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के लोग फिर से करौली में माहौल खराब कर रहे हैं जबकि करौली में हिंदू और मुसलमान फिर से सांप्रदायिक सद्भाव और सोहार्द के साथ रह रहे हैं, जिन लोगों ने गलत किया था उन सभी को जेल भेज दिया गया है।

https://www.facebook.com/khachariyawasofficial/videos/1855910847938906/

कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि जो भी लोग प्रदेश में माहौल खराब करने का काम करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेकर लेंगे चाहे वह किसी भी पार्टी या धर्म मजहब के हो।
खाचरियावास ने कहा कि करौली में अमन शांति कायम हो गई, इससे भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है इसलिए आज फिर वहां जाकर माहौल खराब करना चाह रहे हैं।

भ्रम फैलाने का काम करते हैं भाजपा नेता

खाचरियावास ने कहा कि लोगों में भ्रम भ्रम फैलाया गया कि रामनवमी को रोकने के लिए 144 धारा लगाई गई है, कहीं भी रामनवमी की शोभायात्रा नहीं रुकी। सब जगह रामनवमी की शोभा यात्रा हर्षोल्लास के साथ निकाला निकाली गई और राजधानी जयपुर सहित सब जगह पर मुस्लिम समाज के लोगों ने भी शोभायात्रा का फूल मालाओं से स्वागत किया। खाचरियावास ने कहा कि भगवान राम हमारे है और भगवान राम का आशीर्वाद राजस्थान की गहलोत सरकार को है।

महंगाई पर नहीं बोलते भाजपा नेता

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि महंगाई के मुद्दे पर भाजपा का कोई भी नेता कुछ बोलने को तैयार नहीं है लेकिन जिस दिन भी भाजपा का कोई भी नेता महंगाई के मुद्दे पर बोल देगा तो उसे मेरी तरफ से ₹501 का इनाम दिया जाएगा।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/